पुलिस पर हमला कर कुख्‍यात अपराधियों को छुड़ाया, SI समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

भोजपुर। भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के नरगदा गांव में शनिवार की देर रात गिरफ्तार कुख्‍यात अपराधियों को छुड़ाने के लिए अचानक कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में थानेदार तथा एक एएसआइ समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसआइ व एक जवान को गंभीर चोटें लगी हैं।पुलिस पर हमला कर कुख्‍यात अपराधियों को छुड़ाया, SI समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के नरगदा गांव में शनिवार की रात हथियारबंद कुख्‍यात अपराधियों के आने एवं बरात में फायरिंग करने की सूचना के बाद शाहपुर एवं कारनामेपुर ओपी की पुलिस उन्‍हें गिरफ्तार करने गई थी। इस दौरान पुलिस ने एक हथियारबंद अपराधी को दबोच लिया। इसे छुड़ाने के लिए उग्र लोगों ने लाठी-डंडे एवं ईट-पत्थर से हमला कर दिया।

घटना में शाहपुर थाना के एक एएसआइ कपिल देव यादव, कारनामेपुर ओपी प्रभारी कुमार रविंद्र एवं शाहपुर थाना के सिपाही अखिलेश पाल समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। उग्र लोगों ने पकड़े गए अपराधी को छुड़ा लिया। हमले में एएसआइ कपिल देव यादव एवं सिपाही अखिलेश पाल का सिर फट गया है। घायल सिपाही रोहतास जिले के दरिहट का निवासी है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि हत्याकांड में वांछित राजेश यादव को गिरफ्तार करने गए पुलिस दल पर हमला किया गया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Back to top button