हरियाणा में हुड्डा कर रहे हैं बड़े-बड़े वादे, बोले- पेंशन के तीन नोट खरे, एक गुलाबी दो हरे

फतेहाबाद। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही बुजुर्गों की पेंशन 3000 रुपये मासिक कर दी जाएगी यानि पेंशन के तीन नोट खरे-एक गुलाबी दो हरे। साथ ही आधे दाम में पूरी बिजली मिलेगी। शहरों और गांवों का तेजी से विकास किया जाएगा ताकि हरियाणा देश में मॉडल स्टेट की गिनती में अव्वल हो। जैसा 2014 में था।हरियाणा में हुड्डा कर रहे हैं बड़े-बड़े वादे, बोले- पेंशन के तीन नोट खरे, एक गुलाबी दो हरे

वह जनक्रांति रथ यात्रा के चौथे चरण के तहत फतेहाबाद जिले में विभिन्न जगहों पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। वह इस दौरान सत्ता पक्ष भाजपा के साथ ही प्रमुख विपक्ष इनेलो पर जमकर बरसे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस लोगों को जोड़ने और भाजपा तोड़ने में विश्वास रखती है। केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है, जो चुनाव पूर्व किए गए वादों को भूलकर सामाजिक ताने बाने को छिन्न-भिन्न करने में लगी हैं।

उन्‍होंने कहा कि इसका परिणाम यह हुआ कि आज हरियाणा में हर वर्ग भाजपा से दुखी और आक्रोशित होकर उससे निजात पाना चाहता है। हुड्डा ने कहा कि जनक्रांति यात्रा में लोगों से मिले फीड बैक के आधार पर मैं दावा कर सकता हूं कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। उन्होंने पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा की मांग पर कहा कि सत्ता में आने पर सेम व बिजली की समस्या का निदान किया जाएगा।

उन्होंने जनसमूह से आह्वान किया कि वे नशे के दुष्परिणामों से सचेत रहे। युवा अपने भविष्य की सोचें और नशे से दूर रहें। यात्रा मंगलवार को बनगांव से पीलीमंदोरी, खाबड़ा कलां, किरढान, बड़ोपल, गोरखपुर से होते हुए नहला पहुंची। जनक्रांति यात्रा में पूर्व विधान सभा स्पीकर व विधायक कुलदीप शर्मा, पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व मंत्री सरदार परमवीर ङ्क्षसह, विधायक गीता भुक्कल, विधायक शकुंतला खटक, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, पूर्व मंत्री रामभज लोधर, प्रो. वीरेंद्र, पूर्व विधायक संत कुमार, पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल, पूर्व विधायक धरम सिंह छोक्कर, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की