आपसी विवाद को लेकर पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

- in राष्ट्रीय

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में एक 22 वर्षीय महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने के खिलाफ एफआईआरदर्ज कराई है। मामला जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र का है। पति ने पत्नी को तीन तलाक बोलकर घर से सिर्फ इसलिए निकाल दिया क्योंकि उसे बेटी पैदा हुई थी। 

थाने में दी गई तहरीर में महिला ने बताया कि उसका नाम अफनान बानो शेख है। उसकी शादी दो साल पहले अशफाक पिंजारा के साथ दिल्ली चकला में हुई थी। दोनों को 18 महीने की एक बेटी है। 

महिला का आरोप है कि मंगलवार की रात उसका अपने पति के साथ घरेलू झगड़ा हुआ। पति ने उसे भद्दी-भद्दी गालियां दीं और फिर पीटना शुरू कर दिया। जब उसके ससुरालवाले बचाने आए तो पति ने उन्हें धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया। उसने अफनान को जमकर पीटा और तीन बार तलाक बोलकर उसे घर के बाहर कर दिया। 

महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद दोनों के बीच सब अच्छा चल रहा था। जब उसने एक बेटी को जन्म दिया उसके बाद से दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। अफनान का आरोप है कि अशफाक को बेटी नहीं चाहिए थी। पत्नी ने बताया कि उसने अपने चाचा-चाची को बुलाया ताकि वे अशफाक को समझा सकें लेकिन उसने उनकी भी एक नहीं सुनी। 

जब अफसाना को कुछ समझ नहीं आया तो उसने महिला हेल्पलाइन को फोन करके मदद मांगी। वहां से उसे शाहपुर थाने भेजा गया। पुलिस ने बताया कि अफनान की तहरीर पर अशफाक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में