हथियारबंद तीन बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर व्यापारी से मारपीट कर कार और कैश भी छीना

हथियारबंद तीन बदमाशों ने थाना कासना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के पास से आगरा निवासी एक व्यापारी से उसकी आई टेन कार और 10 हजार रुपये लूट लिए. लूटा का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट भी की है. इस घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने थाना कासना में दर्ज कराई है.

हथियारबंद तीन बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर व्यापारी से मारपीट कर कार और कैश भी छीनाथाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने बताया कि आगरा के हरी पर्वत क्षेत्र के रहने वाले संदीप गोयल पुत्र प्रकाश चंद गोयल ने थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 25 फरवरी की रात को वह दिल्ली से आगरा जा रहे थे. यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट के पास हथियारबंद तीन बदमाशों उनका रास्ता रोक लिया.

पीड़िता ने बताया कि बदमाशों ने हथियार के बल पर उनकी आई टेन कार छीन ली. उनके पास रखे हुए 10 हजार रुपये लूट लिए. इतना ही नहीं इस वारदात का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट भी की है. व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

बताते चलें कि यमुना एक्सप्रेस-वे को सबसे ज्यादा सुरक्षित माना जाता है. लेकिन आए दिन यहां पर लूट की वारदात होती रहती है. हाल ही में हथियारबंद बदमाशों ने एक बस को लूट लिया था. लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने दो यात्रियों को गोली मार दी थी. बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी.

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 2 बजे के बीच बस का टायर पंक्चर हो गया था. ड्राइवर और कंडक्टर बस का टायर बदलने के लिए नीचे उतरे ही थे कि तभी हथियारबंद बदमाश वहां पहुंच गए. बदमाश लूटपाट के इरादे से बस में दाखिल हुए और उन्होंने बंदूक की नोक पर लूटपाट करना शुरू कर दिया.

इसी तरह जेवर के पास बदमाशों ने एक कार सवार परिवार को अपना निशाना बना लिया था. बदमाशों ने एक्सप्रेस-वे पर कार रोक कर नकदी और गहने लूट लिए. इस दौरान पीड़ित परिवार पुलिस की मदद के लिए 100 नंबर डायल करता रहा, लेकिन कुछ नहीं हुआ. पीसीआर ने भी उनकी मदद से इनकार कर दिया.

Loading...

Check Also

रणजी मुकाबल: मणिपुर की पूरी टीम 185 रन पर आउट...

रणजी मुकाबल: मणिपुर की पूरी टीम 185 रन पर आउट…

रणजी मुकाबले के तीसरे दिन मणिपुर ने 143 रन के बाद खेलना शुरू किया। लगातार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com