गुजरात के विधायक जिग्‍नेश मेवानी को फिर मिली जाने से मारने की धमकी

गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्‍नेश मेवानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है. जिग्‍नेश मेवानी ने ट्विटर पर धमकी की जानकारी देते हुए कहा कि एक बार फिर उसी नंबर से मुझे फोन आया जिसने कल मुझे जान से मारने की धमकी दी थी. बुधवार दोपहर को भी मेवानी के एक दोस्‍त कौशिक परमार को किसी ने फोन पर जिग्‍नेश को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में बनासकांठा जिले के वडगामा में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है.
गुजरात के विधायक जिग्‍नेश मेवानी को फिर मिली जाने से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्‍नेश मेवानी को दो दिन से कोई गोली मारने की धमकी दे रहा है. धमकी से जुड़ा एक ट्वीट करते हुए जिग्‍नेश ने कहा कि आज फिर उसी नंबर से हमारे मोबाइल पर फोन आया, जिसने कल गोली मारने को कहा था. आज फिर उस आदमी ने दोबारा धमकी दी- लल्‍लू पंजू समाज है क्‍या, परिणाम का इंतजार करो.बुधवार को मिली धमकी के संबंध में वडगाम पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज करा दिया गया है.

बताया जाता है कि फोन करने वाले की पहचान कर ली गई है. राजवीर मिश्रा नामके शख्‍स ने जिग्‍नेश मेवानी के दोस्‍त को फोन कर गोली मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने धारा 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Back to top button