लड़कियों के वो चार परफेक्ट इशारे जो बताते है कि, आपसे करना चाहती है सेक्स

महिलाएं वैसे तो हमेशा बात करती है लेकिन जब वे अपनी भावनाओं को व्यकत करती है तब उन्हें समझ पाना बेहद मुश्किल होता है. और…. शब्दों की जगह अगर इशारों में बात करती है, तो फिर बात कुछ और ही हो जाती है.

ऐसे में मर्दो के लिए इस मिस्ट्री को समझ पाना तब मुश्किल हो जाता है, जब बात सेक्स की होती है. हालाकि उनके इशारों से ये जरूर जाना जा सकता है कि महिलाऐं सेक्स के मूड में कब होती है!

आइये आपको बताते है कि वो कौन से ४ लड़की के इशारे है, जो बताते है कि वो सेक्स करना चाहती है.

1) बांहों के इशारे

अगर आपकी पार्टनर आपको आगोश में लेने की बजाय अपने शरीर के अंगो को तोड़ मरोर रही है, अपनी बांहो को अपने शरीर के आसपास रगड़ रही है तो समझिए कि वो आपसे लिपटना चाहती है. आपकी पार्टनर अगर आपके सर पर अपना हाथ फेर रही है या फिर अपना हाथ आपके सीने पर फेर रही है, तो मान लीजिए की वो आपके साथ सहज महसूस कर रही है और अपने आप को रोकना नहीं चाहती ।

2) तेज़ी से सांस लेना

इस इशारे का बनावटी होना मुश्किल है. क्योंकि शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसे तेज़ होना लाज़मी है. सांसो की रफ़्तार को कोई नहीं रोक सकता. दअरसल शरीर जब उत्तेज्जित होता है तो उसमे कामोतेजना की मात्रा बढ़ जाती है. ऐसे में बॉडी को आक्सीजन की ज़रूरत होती है और आपके पार्टनर की इस ज़रूरत को आप ही पूरा कर सकते है.

4 महीने तक महिला ने इकठ्ठा किया पीरियड का ब्लड, उसके बाद किया ऐसा काम सुनकर यकीन नही कर पाएगे

3 ) पार्टनर के करीब आना

जब भी आपकी पार्टनर अचानक आपके करीब आ जाये. आपके गाल पर हल्के हल्के चुम्बनों की बरसात करे. अपने पैर के पौली को मरोड़े. दोनों पैरों की उंगलिया एक दूसरे को चूमने की कोशिश करे, तो मान लीजिएगा कि अब वो ज्यादा इंतज़ार नहीं कर सकती.

4 ) हाथ जांघ  पर रखना

कभी कभी मूवी देखते वक्त या गार्डेन में बैठे आपकी पार्टनर बार बार अपने हाथ को आपकी जांघों पर रखती है और धीरे धीरे सहलाती है तो ये संकेत है कि वो आपसे बेपनाह प्यार करना चाहती है । उसे आपको समझना होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने