इस महिला ने दी वरुण धवन को धमकी, जाना पड़ा पुलिस स्टेशन, कहा-कर लूंगी आत्महत्या

बॉलीवुड के नए युवा अभिनेताओं में से वरुण धवन इस समय काफी उभर कर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन की जुड़वाँ 2 फिल्म आने के बाद से उनकी चाहने वालों की संख्या में काफी बढ़ गयी है. ये तो सब सही है लेकिन हाल ही में वरुण धवन के साथ उनकी एक महिला फैन ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी हालत खराब हो गयी. आइये बताते हैं आपको आखिर ऐसा क्या किया महिला फैन ने.इस महिला ने दी वरुण धवन को धमकी, जाना पड़ा पुलिस स्टेशन, कहा-कर लूंगी आत्महत्या

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि वरुण की ये फीमेल फैन उन्हें लगातर मैसेज कर रही थी कि वह उनसे मिलना चाहती है. बता दें कि यह महिला फैन उन्हें whatsapp पर लगातर मैसेज किये जा रही थी. वरुण ने उसके मैसेज को इग्नोर करना बेहतर समझा. जिसके बाद से महिला ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को ऐसी धमकी दे डाली कि वह भी घबरा गए. बता दें की महिला ने वरुण को धमकी देते हुए कहा कि वह उससे नहीं मिलते हैं तो वह आत्महत्या कर लेगी.

सबसे हॉट स्टार किड्स में शामिल है पूजा बेदी की बेटी आलिया, देखेंगे तो बस देखते रह जायेंगे

यह सब देखने के बाद वरुण को अंदाजा हो गया कि यह उनके जीवन के लिए नुकसानदायक हो सकता है. जिसके बाद वरुण ने इस मामले की जानकारी को पुलिस के लिए बताना बेहतर समझा. लीगल एडवाइस लेने के बाद अभिनेता वरुण मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ऑफिसर के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार हमें वरुण धवन की तरफ से शिकायत मिली है. कोई महिला ने उन्हें मैसेज करके परेशान कर रही थी. जिसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है फ़िलहाल में महिला का वो नंबर स्विच ऑफ जा रहा है.

Back to top button