बिग बॉस के घर में जल्द होगी इस… बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री

बिग बॉस सीजन 14 में 11 लोगों के नाम से पर्दा उठ गया हैं, लेकिन खबर है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए  शो में चार नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी. इसमें से हिंदी, गुजराती और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस सपना सप्पू का नाम भी शामिल है. 

आने वाले हफ्तों में सपना सप्पू बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं. सपना ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड के डिस्को डांसर के साथ फिल्म गुंडा में काम किया है. इस फिल्म में वह मिथुन की बहन के किरदार में नजर आई थीं. 

सपना सप्पू को दर्शक उनकी बोल्ड इमेज के लिए जानते हैं. सपना ने 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया है. वह बी-ग्रेड फिल्‍मों में अपने भड़कीले अंदाज के लिए खासी मशहूर रही हैं. सपना 90 के दशक में कांति शाह की फिल्‍मों में सबसे ज्‍यादा दिखी थीं.

सपना सप्‍पू का असली नाम जरीना शेख है. वह अपने इरॉटिक वेब शो सपना भाभी के लिए खूब चर्चा में रही हैं. इस शो के चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं. इसी के बाद उनका नाम सपना भाभी पड़ गया

सपना सप्पू की पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों में रही हैं. उन्होंने साल 2013 में गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी की थी.  हालांकि, शादी के कुछ वक्त बाद उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था. सपना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देख कर शादी की और अपना मतलब साधा. शादी के बाद उन्होंने फिल्में करनी भी बंद कर दी. साल 2015 में सपना ने अपने पति से तलाक ले लिया था. सपना का एक बेटा है

कई सेमी-पॉर्न वेब सीरीज में भी नजर आई हैं. सपना सप्‍पू अभी तक सपना भाभी, तांक झांक, लव लस्‍ट ड्रामा, सपना के अंगूर और बॉस जैसे वेब शोज में नजर आ चुकी हैं. सपना अपनी बोल्‍डनेस के साथ ही अपनी बातों को भी लेकर बहुत मुखर रही हैं. वह कई बार यह बता चुकी हैं कि उन्‍हें प्रड्यूसर्स ने प्‍यार में धोखा दिया है.

Back to top button