पति की दी हुई बिकनी पहनकर इस तरह सरेआम घूमती नजर आई प्रीती ज़िंटा, तस्‍वीरें देख पागल हुए लोग

आज हम आपको बॉलीवुड के डिंपल गर्ल के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं जो आए दिन हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं आपको बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले ये भी खबर आई थीं कि ‘डिंपल क्वीन’ प्रीति जिंटा अमेरिका में अपने पति के साथ छुट्टियाँ बिताने गयी हैं। लेकिन वहीं वो इस वेकेशन से पहले आईपीएल के गेम में व्यस्त थीं। बता दें कि प्रीति आजकल प्रीति अपने छुट्टीयों को काफी इंजॉय कर रही है। वहीं आपको हाल ही में एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें ये साफ साफ नजर आ रहा है कि वो अपनी छुट्टी काफी इंजॉय कर रही है।

इस तस्‍वीर को जब से प्रीति ने शेयर किया है तभी से लगातार ये तस्‍वीर वायरल हो रही है। जी हां क्‍योंकि ये पहला मौका होगा जब प्रीति ने ऐसी तस्‍वीर शेयर की है। आपको बता दें कि इस तस्वीर में प्रीति जिंटा ने बिकनी पहनी है। बताया जा रहा है कि ये ऐसा पहला मौका है जब शादी के बाद प्रीति ने इस तरह की बिकनी पहनी हो।

प्रीति ने अपने इस तस्‍वीर के साथ बताया है कि ये ‘ख़ास बिकनी’ उनके पति ने गिफ्ट की है। वहीं आपको बता दें कि इस तस्‍वीर में प्रीति वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। बताते चलें कि प्रीति जिंटा ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। यह तस्वीर प्रीति जिंटा ने अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपलोड की है। जैसा कि आप सभी देख भी पा रहे होंगे कि प्रीति जिंटा की इस बिकनी पर अमेरिका का झंडा बना हुआ है इतना ही नहीं प्रीति जिंटा के लिए ये बिकनी तस्वीर इसलिए भी ख़ास है क्योंकि ये असल में बिकनी कम और एक ड्रेस ज्यादा है।

आपको बता दें कि प्रीति ने इस तस्वीर के साथ साथ एक कैप्‍शन भी लिखा है जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि, “4 जुलाई उन सभी को मुबारक हो जो इस दिन को मनाते हैं। मैं अपने घर से दूर इस ‘नए घर’को काफी एन्जॉय कर रही हूँ। मेरे पति ने मुझे ये अमेरिकन बिकनी लाकर दी थी तो मैंने सोचा कि इसे पहनने का आज से बेहतर दिन शायद ही कोई और हो।“

अक्षय की ‘पैडमैन’ ने बदली इस लड़की की जिंदगी, अब कमाती है लाखों..

इस तस्‍वीर के सामने आने के बाद ज्‍यादातर लोग प्रीति जिंटा की इस तस्वीर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं वहीँ कुछ लोगों ने उन्हें इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी किया है। बता दें कि जल्द ही प्रीति जिंटा बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी करने वाली हैं। अब तक की जानकारी के अनुसार प्रीति जिंटा बहुत ही जल्द ‘भैय्याजी सुपरहिट’ नाम की फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी भी नज़र आयेंगे।

वहीं आपको ये भी बता दें ि‍कि हाल ही में एक ऐसी खबर भी आई थी जिसके अनुसार प्रीति विवादों में घिरती नज़र आयीं थी जी हां आपको बता दें कि प्रीति पर गैरकानूनी ढंग से ऑफिस खोलने का आरोप लगा था। कहा जा रहा है कि इस मामले पर अब प्रीति के खिलाफ केस भी चलने वाला है।

जानकारी के लिए बता दें कि चंडीगढ़ के डॉक्टर सुभाष सतीजा का आरोप है कि, उन्होंने अपनी एक कोठी कंपनी को रिहायश के लिए दी थी, जिसमें उनकी जानकारी के बिना दफ्तर खोल दिया गया है।

Back to top button