सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं विकेटकीपर कुत्ते का ये वीडियो, देखे कैसे….

अगर कहा जाए कि कुत्ते मनुष्य के व्यवहार को अन्य जानवरों के मुकाबले सबसे बेहतर ढंग से समझते हैं तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। यह भी कहा जाता है कि कुत्ता इनसान का सबसे वफादार दोस्त होता है। ऐसी कई खबरें देखने और सुनने को मिलती भी रहती हैं, जहां कुत्तों ने इनसानों के प्रति अपनी वफादारी और दोस्ती साबित की है। अब सोशल मीडिया पर कुत्ते और एक बच्चे का खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इन दोनों की दोस्ती को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। 44 सेकेंड के इस वीडियो में एक कुत्ता बच्चों के साथ क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा हैं। बच्चे विकेटकीपर की भूमिका को बखूबी निभाते देखे जा सकते हैं।

तहलका मचा रही हैं पूनम पांडे की ये वायरल तस्वीरे, देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि यह कुत्ता हर गेंद पर सावधान हैं, वे खिलाड़ी को रन लेने से रोकने के लिए गेंद के पीछे दौड़ रहा है। ठीक उसी तरह जिस तरह सामान्य फील्डर दौड़ता है।

दूसरी गेंद फेंकने से पहले कुत्ता अपनी पोजिशन पर आकर खड़े हो जाता है। अगली गेंद पर लड़की गेंद को डिफेंड करती है। कुत्ता उछलते हुए गेंद तक पहुंचता है। अंतिम गेंद पर गेंदबाज बंपर फेंकता है, इस पर भी कुत्ता उछलते हुए गेंद को पकड़ कर लाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिमी ग्रेवाल ने लिखा, बेस्ट फील्डर ऑफ द ईयर।

Back to top button