पत्नी की हरकतों से परेशान पति ने उठाया ये कदम, सुसाइड नोट से खुला राज

फरीदाबाद। सराय ख्वाजा क्षेत्र में पत्नी से परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने पत्नी से परेशान होने की बात लिखी है। पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।पत्नी की हरकतों से परेशान पति ने उठाया ये कदम, सुसाइड नोट से खुला राज

ड्यूटी जाने में समय लगता है

पालम कॉलोनी नई दिल्ली निवासी पूरण सिंह नेगी ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े बेटे राहुल नेगी की शादी इसी साल 6 मई को लोधी कॉलोनी दिल्ली निवासी मीनाक्षी बिष्ट के साथ हुई थी। मीनाक्षी बदरपुर बॉर्डर के पास एक कंपनी में ड्यूटी करती है। उसने पति से कहा कि उसे ड्यूटी जाने में समय लगता है, इसलिए उसने नजदीक जाकर रहने की बात कही।

सुसाइड नोट बरामद  

15-20 दिन पहले वे दोनों बदरपुर में किराए पर आकर रहने लगे। 26 दिसंबर को पूरण सिंह नेगी को सूचना मिली कि राहुल ने अपने किराए के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह परिवार के साथ पहुंचे। उसने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया।

पत्नी से परेशान 

सुसाइड नोट में राहुल ने पत्नी से परेशान होने के कारण आत्महत्या की बात लिखी थी। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। 

Back to top button