छोटे पर्दे की इस सीधी सादी मां का बोल्ड अवतार देख आप भी दंग रह जाएंगे!

भारतीय टीवी जगत अब किसी भी मायने में बॉलीवुड से कमतर नहीं माना जा सकता है. लोगो में जितना उतावलापन बॉलीवुड की फिल्मो को लेकर रहता है उतना ही टीवी पर आने वाले सीरियल में भी दिलचस्पी होती है. आजकल छोटे परदे की एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की टॉप स्ट्रेस को खूबसूरती से लेकर अदाकारी में टक्कर देने लगी है. इसी तरह आज हम आप के लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर सकेंगे. आपने स्टार प्लस का एक बहुत ही फेमस रह चूका सीरियल ‘एक वीर की अरदास…वीरा’ तो देखा ही होगा और उसमे जिस एक्ट्रेस ने वीरा की माँ का किरदार निभाया था ये भी याद होगा.

इस सीरियल में वीरा की माँ का किरदार निभाने वाली उस एक्ट्रेस का नाम स्नेहा वाघ है, जिन्होंने वीरा में बख़ूबी अपना किरदार निभाया और उसके बाद वो छोटे परदे से गायब ही हो गयीं! लेकिन आज हम आपको स्नेहा वाघ की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने पेश करने जा रहे जिन्हें देख आप भी अचंभित रह जाएंगे.

इन तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता की यह वही एक्ट्रेस है जिसने वीरा की माँ की भूमिका निभाई थी. इन तस्वीरों में स्नेहा इतनी बोल्ड नज़र आ रही है की यह तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गयी.

स्नेहा टीवी जगत में वीरा की माँ की भूमिका में बहुत ही जयदा असरदार साबित हुई थी. इस शो के बाद स्नेहा ने फिर कवि कोई भी टीवी शो नहीं किया. बताया जा रहे हैं की स्नेहा बहुत हि जल्द एक म्यूजिक एल्बम में दिखाई देने वाली हैं.

टीवी की भोली भली माँ के किरदार में नज़र आनेवाली स्नेह का यह बोल्ड अंदाज देखरक हर कोई हैरान हो गया. स्नेहा का ये हॉट अंदाज देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं की इनकी ये वीडियो किसी होगी.

OMG: यह है बॉलीवुड का सबसे महंगा अभिनेता, शूटिंग भी जाता है तो भी प्राइवेट जेट से…

इस विडियो में जाने माने रैपर कनुष चावला ने अपनी आवाज़ दी, और साथ ही साथ आपको इसमें स्नेहा का हॉट अंदाज़ भी देखने को मिलेगा!

टीवी पर काफी सिंपल दिखने वाली स्नेहा जब इस धमाकेदार ड्रेस में लोगो के सामने आयी तो हर कोई इनकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा. उनके फैंस उन्हें इस गोल्डन ड्रेस में देख कर पहचान ही नहीं पा रहे हैं.

लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि ये वही रतनजीत जी हैं जिनको वीरा में एक बेहद ही शादगीपूर्ण अवतार में देखा गया था!

अब स्नेहा के फंस बहुत ही बेसब्री से उनकी वीडियो का इंतजार कर रहे हैं तो देखते हैं कि कब रिलीज़ होता है स्नेहा का यह विडियो!
Back to top button