OMG: यह है बॉलीवुड का सबसे महंगा अभिनेता, शूटिंग भी जाता है तो भी प्राइवेट जेट से…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमाना इतना आसान तो नही होता है सालो लग जाते है जमीन से उठ कर आसमान छूने में..बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता है जो अपने दम पर आज बॉलीवुड के चमकते सितारों में शुमार है। उस चमक के पीछे उनकीं सालो की मेहनत है जो अब उनकी चमक बन कर चमक रही है। आज हम एक ऐसे ही अभिनेता की बात करने जा रहे है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अधिक अमीरों में गिने जाते है।OMG: यह है बॉलीवुड का सबसे महंगा अभिनेता, शूटिंग भी जाता है तो भी प्राइवेट जेट से…

उनकी मेहनत आज उनके काम, नाम और रुतबे में नज़र आती है। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के किंग खान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत के बाद आज एक सफल अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। दिल्ली से मुंबई के सफर के बारे में तो आप सभी जानते हैं शाम का दिल्ली से बॉलीवुड का सफर कितना संघर्षपूर्ण रहा है इससे तो कोई भी अनजान नहीं है। छोटे पर्दे पर 1989 से एक छोटे सीरियल से शुरुआत करने वाले शाहरुख खान आज बॉलीवुड की बुलंदियों पर है। बॉलीवुड ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म दीवाना से की थी। जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड के सफर में शुरुआती दिनों में शाहरुख खान की फिल्मों में एक खलनायक की भूमिका में नजर आते थे जैसे फिल्म बाजीगार, डर।OMG: यह है बॉलीवुड का सबसे महंगा अभिनेता, शूटिंग भी जाता है तो भी प्राइवेट जेट से…

बाद में धीरे-धीरे शाहरुख खान की छवि एक रोमांटिक हीरो के रूप में निखार कर आयी और बॉलीवुड में इन्हें रोमांस किंग के नाम से जाना गया। एक समय में किंग खान यानी शाहरुख़ खान को दुनिया के टॉप 5 महंगे स्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर माना जाता था. फिल्मो में अपने बेतरीन किरदारों के लिए वह धीरे धीरे मशहुर होते चले गए और बॉलीवुड को एक बेह्तरीन सितारा मिला जिसने अपनी अदाकारी से पूरी दुनिया मे रोमांस फैला दिया। बोलीवुड इंडस्ट्री में ही नही बल्कि पूरी दुनिया के लिए शाहरुख एक ब्रांड बन गए है। आज वे बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओ में गिने जाते है। कहते है जब तक हम कुछ बन नही जाते तब तक हमे समय की कद्र भी नही होती है।

यह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर 13 नामी अदाकारों के साथ कर चुका है दुष्कर्म-ऐश्वर्या को भी….

क्या आप जानते है शाहरुख अपना कीमती समय बचाने के लिए अपने किसी भी काम को समय पर पूरा करने के लिए वहा समय पर पहुचते है वह भी अपने पर्सनल प्लेन से। जी हां शाहरुख के आज इतना पैसा है कि उन्होंने अपना खुद का पर्सनल प्लेन खरीद लिया है और अब जहाँ भी जाते है अपने प्लेन के जरिये जाते है। क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान हाउस साल 270 करो रुपए से भी अधिक की कमाई करते हैं।

फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम रेड चिली एंटरटेनमेंट है-

इसके अलावा IPL में उनकी टीम को तो आप सभी जानते ही होंगे जी हां कोलकाता नाइट राइडर्स शाहरुख खान की टीम है। इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह आज कितने अमीर होंगे। जल्दी बड़े पर्दे पर उनकी आने वाली फिल्म उसी जीरो रिलीज होने वाली है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसमें तो कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान की कोई मूवी जो हिट ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर एक्टर खिलाडी भईया के ये हैं कुछ जिन्दगी के राज़, जिन्हें नहीं जानता है कोई

खिलाडी भईया के नाम से बॉलीवुड मए मशहूर