Home > मनोरंजन > यह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर 13 नामी अदाकारों के साथ कर चुका है दुष्कर्म-ऐश्वर्या को भी….

यह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर 13 नामी अदाकारों के साथ कर चुका है दुष्कर्म-ऐश्वर्या को भी….

बॉलीवुड और हॉलीवुड में यौन उत्पीडन की बातें अक्सर होती रहती हैं। आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताएंगे जिसने ऐश्वर्या राय पर गंदी नजर डाली थी। हॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का तार भारतीय स्टार ऐश्वर्या रॉय से भी जुड़ता नजर आ रहा है। ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर ने दावा किया है कि वाइंस्टीन रॉय से अकेले में मिलना चाहता था और उसने कई बार इसकी कोशिश की। 

यह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर 13 नामी अदाकारों के साथ कर चूका है दुष्कर्म-ऐश्वर्या को भी....

 

एंजलीना जोली और गॉइनेथ पॉल्ट्रो जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने मीरामैक्स के सह-संस्थापक वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस और केंट विंसलेट जैसी अभिनेत्रियों ने भी वाइंस्टीन की आलोचना की  है। रोज मैक्गोवन नामक अमेरिकी अभिनेत्री ने हार्वी वाइंस्टीन पर रेप का आरोप लगाया है। हार्वी ने अपने बचाव में कहा है कि उसके सभी संबंध आपसी रजामंदी से रहे हैं।

 

न्यूयॉर्क टाइम्स में पिछले हफ्ते प्रकाशित रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पिछले तीन दशकों में फिल्म जगत में अपने प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए वाइंस्टीन ने कई लड़कियों का यौन शोषण किया है और कम से कम आठ लड़कियों से उसने कोर्ट से बाहर समझौता किया था। रिपोर्ट प्रकाशित होने के बाद कई स्थापित अभिनेत्रियों ने चुप्पी तोड़ते हुए आरोप लगाया कि वाइंस्टीन ने उनका भी यौन शोषण किया था। मामला सामने आने के बाद वाइंस्टीन को उनकी कंपनी से निकाल दिया गया है। वाइंस्टीन की पत्नी जॉर्जिया चैपमैन ने उसे छोड़ने की घोषणा की।

इस मैगजीन के लिए एक्ट्रेस लीजा हेडन ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखिए तस्वीर

ऐश्वर्या के पूर्व टैलेंट मैनेजर सिमोन शेफिल्ड ने वैराइटी डॉट कॉम को भेजे जवाब में दावा किया है वाइंस्टीन ने कई बार ऐश्वर्या से अकेले में मिलने की कोशिश की। वाइंस्टीन और ऐश्वर्या के बीच कई मुलाकातें हुई थीं और कई बार वाइंस्टीन ने कोशिश की। सिमोन ने वेराइटी से कहा, “मैं ऐश्वर्या रॉय को मैनेज करती थी। यह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर 13 नामी अदाकारों के साथ कर चूका है दुष्कर्म-ऐश्वर्या को भी....

 

हार्वी से जब भी पाला पड़ा मुझे ये बहुत हास्यास्पद लगता था कि वो ऐश्वर्या के साथ अकेले होने के लिए कितनी मेहनत करता है। लेकिन वो सूअर था और एक बड़े मोटे सूअर की तरह बरताव करता था। उसने मुझसे कई बार मीटिंग से जाने के लिए कहा लेकिन मैं विनम्रतापूर्वक मना कर दिया। जब हम उसके दफ्तर से बाहर निकल रहे थे तो उसने मुझे किनारे ले जाकर कहा कि तुम उसे अकेले छोड़ने का क्या लोगी?” सिमोन ने आगे कहा कि हमने उसके साथ काम किया और उसने मुझे धंधे से बाहर करवाने की धमकी भी दी थी लेकिन उसे मैंने कभी अपने क्लाइंट के पास भी नहीं फटकने दिया।

वाइंस्टीन ने उसे काम के सिलसिले में अपने होटल के कमरे में बुलाया था, वो कमरे में केवल तौलिए में था, उसने उससे कहा कि वो उसकी मालिश कर दे या उसे नहाता हुआ देखे। रिपोर्ट आने के बाद कई अन्य अभिनेत्रियों ने बताया कि उनके साथ भी लगभग ऐसी ही घटनाएं हो चुकी हैं। अमेरिकी और ब्रिटिश पुलिस अलग-अलग वाइंस्टीन पर लगे आरोपों की जाँच कर रही है।

 

Loading...

Check Also

अब बड़े पर्दे पर नजर आएगा इमरान हाशमी का CHEAT INDIA अंदाज...

अब बड़े पर्दे पर नजर आएगा इमरान हाशमी का CHEAT INDIA अंदाज…

 इमरान हाशमी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं और उनके फैंस उनका बड़ी स्‍क्रीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com