IPL के दबदबे के बीच यह सीरियल बना हुआ है नंबर वन

- in मनोरंजन

ये क्रिकेट का मौसम चल रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल में रोज़ नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं और ऐसे में छोटे परदे के सीरियल्स को टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में आना बहुत ही मुश्किल है लेकिन एक सीरियल है जिसका स्थान पिछले कई महीनों से कोई नहीं हिला पा रहा है।IPL के दबदबे के बीच यह सीरियल बना हुआ है नंबर वन

टेलीविजन की वीक 17 की रेटिंग्स जारी कर दी गई है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य स्टारर कुंडली भाग्य ने इस बार भी अपना पहला स्थान बनाये रखा है। ये सीरियल 3.1 रेटिंग पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर है। ट्रिपल तलाक जैसे संजीदा मुद्दे को लेकर बना सीरियल इश्क़ सुभानअल्लाह टीआरपी की रेस में लगातार मजबूत होता जा रहा है। ईशा सिंह और अदनान खान स्टारर इस शो को इस बार 2.9 अंक मिले और ये दूसरे स्थान पर है। कुछ समय से पहले तीन में स्थान नहीं बना पा रहा शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा स्टारर कुमकुम भाग्य इस बार तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। इस शो को 2.6 रेटिंग पॉइंट्स मिले हैं।

एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला और उनके पति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

ये रिश्ता क्या कहलाता है को इस बार नुकसान हुआ है और शो 2.5 अंक के साथ चौथी पायदान पर आ गया है। रुबीना दिलैक और विवियन दसेना का शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की ने इस बार 2.4 अंक के साथ पांचवा स्थान हासिल करने में कामयाबी हासिल कर ली है। उधर दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर शो ये है मोहब्बतें के इस बार कुछ नंबर जरुर कम हुए हैं लेकिन शो ने छठे स्थान पर आने में कामयाबी हासिल की है। एक छोटी बच्ची (अंकिता कुमार) से जुड़ी कहानी पर बना शो कुल्फ़ी कुमार बाज़ेवाला ने दो पायदान की छलांग लगाते हुए सातवां स्थान हासिल किया है जबकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हाल अब भी बुरा ही है और शो को आठवें स्थान से संतोष करा पड़ा है। नवें स्थान पर पहली बार एक नए सीरियल की एंट्री हुई है। बदले की कहानी पर बना तन्वी डोगरा और भाविका शर्मा स्टारर जीजी माँ, 1.6 रेटिंग पॉइंट्स के साथ टॉप 10 चार्ट में प्रवेश कर गया।

 

दसवें स्थान पर नामकरण की री-एंट्री हुई है। महेश भट्ट के निर्देशन में बना ये सीरियल पहले भी टॉप 10 में शामिल हो चुका है। वैसे देश में क्रिकेट का बुखार अभी इस महीने और चलने वाला है और ऐसे में टीवी शोज़ पर इसका असर पड़ना लाज़मी है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे