इस स्कार्फ को लपेटते ही हो जाएंगे आप कैमरे की नजर से हो जाएगे गायब, यकीन करना मुश्किल

- in ज़रा-हटके
अभी तक कोई बड़ा स्टार कहीं पर खुल कर मस्ती भी नहीं कर पाता था, वजह थे इधर-उधर फैले वो तमाम फोटोग्राफर। जो उनकी तस्वीरें खींचकर प्राइवेसी की बैंड बजा देते थे। पर अब ऐसा नहीं होगा। अब मार्केट में ऐसा स्कार्फ आ गया है, जिसे लपेटने के बाद कोई भी व्यक्ति जमकर मस्ती कर सकता है और फोटोग्राफरों की इस हरकत का उन्हें शिकार भी नहीं होना पड़ेगा।

जी हां, अब चाहें तो कैटरीना कैफ स्पेन में जमकर छुट्टियां मना सकती हैं, या दीपिका-रणवीर मुंबई में ही किसी रेस्टोरेंट में डिनर कर सकते हैं। वो भी पूरी बेफिक्री से। क्योंकि वो अगर ये स्कार्फ अपने पास रखेंगे, तो उनकी जो तस्वीरें छिपकर खींची गई होती हैं और दूसरे दिन मीडिया की सुर्खियां बनती हैं, उन तस्वीरों में उनका चेहरा नहीं आएगा।

वरदान पाने के लिए बाबा के साथ पत्नी बना रही थी संबंध फिर अचानक…, वीडियो हुआ वायरल

ये स्पार्फ बनाया है हॉलैंड में पैदा हुआ फैशन व्यवसाई सैफ सिद्दीकी ने। उन्होंने इस स्कार्फ को क्रांतिकारी बताते हुए कहा है कि ये स्कार्फ लोगों की प्राइवेसी की रक्षा करेगा और उनकी प्राइवेसी को कोई खतरा नहीं होगा।इस स्कार्फ को हॉलीवुड के कई सितारे इस्तेमाल भी करने लगे हैं। इन सितारों में कैमरन डियॉज और जेरोम बाओटेंग जैसे फुटबॉलर भी हैं, जो इस स्कार्फ की मदद से अपनी प्राइवेसी की रक्षा कर रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही