इस पॉपुलर सिंगर ने एक बच्ची की मां से रचाई थी शादी, देखे तस्वीरें

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह फिल्म पैडमैन का गाना आज से तेरी. को लेकर काफी फेमस हो रहे हैं। अपने आवाज के दम पर अरिजीत सिंह लाखों फैंस बना चुके हैं। वे कई सालों से अपनी गायिकी का जादू अपने फैंस पर चलाते आ रहे हैं। अरिजीत को ज्यादातर लोग उनके शांत स्वभाव के चलते जाते हैं। आपको बता दें, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अरिजीत सिंह बात करना पसंद नहीं करते हैं। इस पॉपुलर सिंगर ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी से तलाक होने के बाद उन्होंने एक बच्ची की मां से दूसरी शादी की थी। अरिजीत की दूसरी पत्नी कोयल सिंह बचपन की फ्रेंड हैं। अरिजीत ने एक म्यूजिक प्रोग्राम में उनकी को-कंटेस्टेंट रही कोयल सिंह ने 2013 में शादी की थी। लेकिन, ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और कुछ दिनों में उनकी तलाक भी हो गई।

अरिजीत सिंह

इसके बाद उन्होंने बचपन की दोस्त कोयल रॉय के साथ बंगाली रीती-रिवाज के साथ गुपचुप शादी की। दोनों की ये दूसरी शादी थी। आपको बता दें, कोयल को पहली पत्नी से एक बच्ची भी हैं। अरिजीत ने अपनी दूसरी शादी की जानकारी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। बता दें कि एक इंटरव्यू में जब अरिजीत से उनकी दूसरी शादी की बात पूछी गई तो उन्होंने पर्सनल सवाल करने से रिपोर्टर को मना कर दिया था। अरिजीत सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा हैं। बात 2016 की हैं अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच झगड़े की ख़बरें मीडिया में काफी उछली थी।

पूनम पांडेय के इस बार के धमाके से पूरा बॉलीवुड हुआ शर्म से पानी-पानी, इस सारी तस्वीरों को देख आप भी…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अरिजीत सिंह ने सलमान को उल्टा-सीधा कह दिया था। इसके बाद सलमान उनसे काफी गुस्सा हो गए थे और अपनी फिल्म “सुल्तान” के लिए अरिजीत ने जो गाना रिकॉर्ड किया था। उसे भी सलमान ने फिल्म से हटवा दिया। हालांकि, अरिजीत ने अपनी गलती मानते हुए सोशल मीडिया के जरिये कई बार माफी मांगी लेकिन, सलमान खान ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

Back to top button