पूनम पांडेय के इस बार के धमाके से पूरा बॉलीवुड हुआ शर्म से पानी-पानी, इस सारी तस्वीरों को देख आप भी…

हॉलीवुड की कई मॉडल्स इन दिनों अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है. इन्ही में से एक मॉडल है पूनम पांडेय जो कभी भी अपनी न्यूड और कातिलाना फोटो शेयर करने में शर्माती नहीं है. पूनम ने हाल ही में एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट फोटोज से भर दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. पूनम की ये फोटोज आते ही वायरल होने लगी.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है पूनम एक बार फिर हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है. पूनम ने अपनी कातिलाना फिगर की फोटो शेयर की है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. पूनम कभी भी अपने हॉट फोटोज शेयर करने में शर्माती नहीं है.

 

इन दिनों तो पूनम कुछ हॉट वीडियोस भी शेयर कर रही है जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड की शर्ट से ड्रेस बनाना सीखा रही है. पूनम इस वीडियो में तो शर्ट उतारकर ही ड्रेस बना रही है. वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर देती है.

बॉलीवुड के ये एक्टर जिन्होंने नौकरानियों के साथ बनाये है शारीरिक संबंध, एक ने तो 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से…

 

इंस्टाग्राम पर भी पूनम के फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे है. पूनम भी अपने फैंस के लिए हॉट फोटोज की बहार ला देती है. आप भी देखिये उनकी फोटोज और हॉट वीडियो.

 

 

 

 

Back to top button