बॉलीवुड के ये एक्टर जिन्होंने नौकरानियों के साथ बनाये है शारीरिक संबंध, एक ने तो 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी से…

फ़िल्मी इंडस्ट्री के कई ऐसे केस जिनमे एक्टर्स ने कभी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की तो कभी अपनी ही नौकरानी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। आज हम तीन ऐसे एक्टर्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी ही नौकरानी को अपनी हवस का शिकार बना लिया इसमें कइयों को जेल कि हवा भी खानी पड़ी।
नौकरानियों के साथ बनाये शारीरिक संबंध:
# शाइनी आहूजा: शाइनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत गैंगेस्टर मूवी से की और उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन एक बार जब उनकी वाइफ घर पर नहीं थी तब उन्होंने अपनी 18 साल की नौकरानी के साथ रेप किया था। 
# आदित्य पंचोली: पूजा बेदी ने एक बार आदित्य के बारे में बयान दिया था कि उन्होंने पूजा कि नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे जबकि वह केवल 15 साल कि थी।

पति को धोखा दे रही थी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सबूत देख कर पूरा वॉलीवुड हुआ हैरान

# ओम पुरी: डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका शेरावत के साथ डर्टी सीन कर चुके ओम पुरी भी नौकरानी के साथ संबंध बना चुके है। उन्होंने किताब में लिखा है कि जब ओम पुरी 14 साल के थे तब उनकी देखभाल एक 55 साल की नौकरानी करती थी उस समय ओम पुरी को नौकरानी से प्यार हो गया था। 
Back to top button