Home > मनोरंजन > इस शख्स ने इन बॉलीवुड हस्तियों के जीवन में मचाई तबाही, एक ही वार में सबको किया चित…

इस शख्स ने इन बॉलीवुड हस्तियों के जीवन में मचाई तबाही, एक ही वार में सबको किया चित…

ऐसे तो हमारे बॉलीवुड जगत में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जो कि अपने अभिनय के दम पर एक अलग ही पहचान बनायी है, पर आज हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बताने जा रहे है, जिनके साथ कुछ ऐसी घटना हुई है, जो सुनने के पश्‍चात आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

इस शख्स ने इन बॉलीवुड हस्तियों के जीवन में मचाई तबाही, एक ही वार में सबको किया चित...

आपको बता दे कि कि बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी हस्तियां हैं, जो महंगे कपड़े और गहने पहनना पसंद करती हैं। कभी-कभी ऐसा भी होता है कि महंगे गहने और कपड़ों के शौक में सेलिब्रिटी को चूना भी लग जाता है। ऐसा ही कुछ प्रियंका चौपड़ा समेत बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ हुआ है, बुधवार 14 फरवारी को देश में एक घोटाले का खुलासा हुआ है, जिसके पश्‍चात कई लोगों को सदमा लगा है। इस घोटाले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी चूना लगा है।

दरअसल पंजाब नेशनल बैंक से जुड़े करीब 11,330 करोड़ रुपए का एक महाघोटाला सामने आया है जिसके पश्‍चात इस घोटाले के मुख्य सुत्रधार और डायमंड व्यापारी नीरव मोदी देश छोड़कर भाग गया है। नीरव मोदी जो एक मशहूर डायमंड व्यापारी है उसने इस महाघोटाले को अंजाम दिया है। नीरव का डायमंड ब्रांड पूरी दुनिया में मशहूर है और बड़ी से बड़ी हंस्तियां इनके ब्रांड की ज्वेलरी पहनती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा को भी लोगों ने इनके ब्रांड की ज्वैलरी पहने देखा होगा।

हजारों स्टूडेंट्स के सामने शर्मिंदा हुईं ‘अय्यारी’ की ये एक्ट्रेस, देखें VIDEO

नीरव मोदी का ज्वैलरी ब्रांड कितना फैमस है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फोर्ब्स के भारतीय धनकुबेरों की 2017 की लिस्ट में 84वें नंबर पर पहुंच गए थे। मोदी लगभग 110 अरब रुपए के मालिक हैं और उनकी कंपनी का टर्नओवर 149 अरब रुपए है। बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर और लिसा हेडेन को भी इनके ब्रांड की ज्वैलरी पहन चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि नीरव मोदी घोटाला करने के पश्‍चात स्विट्जरलैंड जा चुके हैं। इसी के साथ ही ईडी ने नीरव के 12 ठिकानों पर गुरुवार को छापे भी मारा है। आपको बता दें कि गुरुवार 15 फरवरी को ईडी ने नीरव मोदी के मुंबई स्थित घर और दफ्तर पर भी छापा मारा। इस घोटाले के साथ ही नीरव मोदी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग और 280 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Loading...

Check Also

वायरल हुई काजोल की बेटी न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरे बेटी में बहुत जल्द आया ऐसा बदलाव, खुद काजोल को भी नहीं हो रह है यकीन

बॉलीवुड में अभिनेत्री काजोल उनके द्वारा किये गये बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com