इस व्यक्ति ने छात्राओं के सामने किया ऐसी अश्लील हरकत, हुआ गिफ्तार

मध्य प्रदेश के भिंड में एक व्यक्ति को छात्राओं के सामने सरेआम अश्लील हरकत करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. छात्राओं ने खुद आरोपी को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. नकारी के मुताबिक, भिंड में एक कोचिंग सेंटर के नजदीक 20 वर्ष के करीब आयु के एक व्यक्ति ने छात्राओं के सामने ही खुलेआम अपना प्राइवेट पार्ट प्रदर्शित करता रहा. हैरानी वाली बात तो यह है कि उसने यह अश्लील हरकत 

इस व्यक्ति ने छात्राओं के सामने किया ऐसी अश्लील हरकत, हुआ गिफ्तार

लगातार दूसरे दिन की.

यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में भी कैद हो गई. दूसरे दिन जब व्यक्ति दोबारा वहां पहुंचा और फिर से अश्लील हरकतें करनी शुरू कीं तो छात्राएं गुस्सा हो गईं. छात्राओं ने शख्स को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

5 लोगो ने दिल्ली की एक महिला से किया गैंगरेप, फिर बनाया…

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि शख्स ने नीले रंग की जैकेट पहन रखी है और मास्क से अपना चेहरा ढंक रखा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. इसी तरह की एक घटना मुंबई के अंधेरी में बीते शुक्रवार को घटी, जब एक महिला पैसेंजर के सामने ही कैब ड्राइवर हस्तमैथुन करने लगा . कैब ड्राइवर की इस हरकत पर महिला कार से तुरंत बाहर निकल आई तो आरोपी ड्राइवर ने महिला से गाली गलौज भी की. महिला ने पूरी घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया तो मामले का खुलासा हुआ. घटना की जानकारी सामने आने के बाद कैब संचालक कंपनी उबर ने आरोपी ड्राइवर को हटा दिया है.

Back to top button