ये पाकिस्तानी शख्स, लाशो से करता था बलात्कार और फिर एक दिन जाग उठी एक लाश

- in ज़रा-हटके

इसे हैवानियत कहें या मानसिक बीमारी की इस आदमी के दिमाग में हवस इस कदर तक हावी हो चुका था कि इसने मौत की नींद सो रही महिलाओं को भी अपना हवस का शिकार बनाने से नहीं छोड़ा. हम बात कर रहे है पाकिस्‍तान के इस शख्‍स की जिसने कब्रों में दफन महिला लाशों के साथ एक के बाद एक बलात्‍कार करता रहा.

ये पाकिस्तानी शख्स, लाशो से करता था बलात्कार और फिर एक दिन जाग उठी एक लाशवैसे इस घिनौनी हरकत को साइंसटिफिक टर्म में नेक्रोफिलिया कहते है जिसमें इस बीमारी से ग्रसित आदमी लाशों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है. रियाज नाम के इस युवक की उम्र सिर्फ 27 वर्ष ही है. इसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए माना कि उसने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर कब्र से 48 मुर्दा महिलाओं के साथ रेप किया है.उसने बताया कि वो पिछले आठ सालों से वो महिलाओं की लाशों के साथ रेप करता आ रहा है.

इस घिनोने में काम में जो दोस्‍त उसकी मदद करता था वो मर गया लेकिन इसके बाद वो अकेले कब्रों से लाशे निकालकर यह काम करता था. एक दिन यह युवक रोजाना की तरह कब्र में से एक महिला की बॉडी निकालकर उसके साथ कुकर्म कर रहा था. तभी उसे लगा कि जिस महिला की लाश के साथ वो रेप कर रहा है वो उसे देख रही है और उसकी आंखों से एक रोशनी सी बाहर आई.

तभी अचानक उसके अंदर का इंसान जाग गया और वो वहां से तुरंत ही भाग गया. मीडिया और पुलिस के सामने अपने गुनाह कबूल करते हुए उसने कहा कि उसे लगता है कि भगवान उसे माफ कर देंगे और क्‍योंकि उसने दिल से अपनी गलती कबूल कर ली है. लेकिन क्‍या सच में यह आदमी किसी भी माफी के लायक है.

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने