अजय जडेजा की इस एक गलती की वजह से नहीं हुई थी इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी

- in खेल, मनोरंजन

बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही कुछ ना कुछ कनेक्शन ।ज्यादतर तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बिच के लव अफेयर के किस्से सुनने को मिलते हैं ।इस बात का अंदाज आप हाल ही में हुई विराट और अनुष्का की शादी ,युवराज हेजल की शादी या फिर ज़हीर और सागरिका की शादी से लगा सकते हैं ।

क्रिकेट और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की लिस्ट काफी लंबी है। इससे पहले भी कई अफेयर हुए हैं जिनमें कुछ तो सफल रिलेशनशिप में तब्दील हो गए वहीं कुछ अफेयर सिर्फ अफसाना बनकर रह गए। आज हम आपको एक ऐसे ही अफसाने के बारे में बताने जा रहें हैं। अक्सर क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड हसीनाओं पर आ ही जाता है ।

दोनों का रिश्ता नहीं पहुँच सका मुकाम तक

नीना और वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का अफेयर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। नीना के घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। दोनों काफी समय तक लिव-इन में रहे। इस दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गईं, लेकिन विवियन उन्हें अपनाने की हिम्मत नहीं दिखा सके। विश्वास और रिश्ता टूटने के बाद भी नीना ने हिम्मत नहीं हारी और बेटी मसाबा को जन्म दिया। उस समय इसे नीना का बहुत बोल्ड स्टेप माना गया।हालाँकि ये दो ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के बीच ऐसे बहुत से अधूरे रिश्ते हैं जो अपने मुकाम तक नहीं पहुँच पाए। आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड और क्रिकेट के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं।

कुछ कम नहीं हुई है माधुरी के अफेयर की चर्चा

जैसे के सभी को मालुम हैं की माधुरी की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं हैं इतनी उम्र होने के बाद भी उन्होंने अपनी ख़बसूरती अभी तक बरकरा राखी है लेकिन बता दे की इनके जमाने के इनकी खूबसूरती के अलग ही चर्चे थे ।अपनी अदाओ और खूबसूरती से माधुरी ने लाख दिलो में राज किया था ।माधुरी की उम्र करीब 50 साल हो गयी हैं लेकिन इसके बाद भी इनकी खूबसूरती आज की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं ।माधुरी को बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत और सबसे सफल एक्ट्रेस के तोर पर जाना जाता हैं ।बढ़ती उम्र के साथ साथ माधुरी और भी खूबसूरत होती जा रही हैं और आज भी उनकी एक हसी पर हजारो लोगो की लाइन लग जाती हैं ।वैसे बता दे की माधुरी रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी।

वैसे आप की जानकारी के लिए बता देखी मधुरी का नाम बॉलीवुड में भी काफी जुड़ चूका है ।बता दे की माधुयर का अनिल और जैकी स्फ्रूफ के साथ भी नाम जुड़ चूका हैं ।

जडेजा की एक गलती ने तोड़ दिया माधुरी का दिल

जी हाँ दोस्तों खबरों को मुताबिक़ बताया जाता है की एक समय में माधुरी पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा से बहुत प्यार किया करती थी ,लेकिन अजय की एक गलती की वजह से माधुरी का दिल टूट गया था ।बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी एक समय में अजय जडेजा पर जान छिड़कती थी ।बता दे की जय और माधुरी की मुलाकात एक मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी और पहली मुलाकात में ही माधुरी अपना दिल अजय को दे बैठी थी ।बता दे की इनके प्यार के चर्चा दुनिया भर में होने लगे थे ।

प्रोडूसर ने एक फिल्म में रोल देने का कर दिया था ऐलान

जिस शख्स का लोगों ने उड़ाया मजाक, आज वो हैं एक बड़ा हीरो… लगा न झटका, पढ़े पूरी खबर

इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते प्रोडूसर्स को भी ये ही लगने लगा था की अब उन्हें एक नयी और बेहतरीन जोड़ी मिलने वाली हैं ।लेकिन माधुरी से मिलने के बाद अजय का मन खेल में बिलकुल भी नहीं लग रहा तह और इसका असर बिलकुल साफ़ दिखाई दे रहा था ।मीडिया और हर जगह बस इन दोनों के ही चर्चे थे लेकिन अजय का खेल खराब होते देख उनके घर वालो को ये सब बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा था ।इस वजह से अजय ने खेल पर ध्यान देने शुरू करदिया लेकिन कुछ समय बाद वह अजरुद्दीन के साथ मैच फिक्सिंग में फास गए थे जब ये बात माधुरी को पता चली तब माधुरी का दिल टूट गया था और उन्होंने अजय से अपना रिस्ता तोड़ लिया था ।

You may also like

खूबसूरती में में सब एक्ट्रेस की किंग है इस खान की वाइफ, देखे तस्वीरें

सोहेल खान ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता शुरुआत