भारतीय वैज्ञानिकों ने ईजाद की सेक्स की ये नई पोजीशन

- in 18+

नई दिल्ली. सेक्स को आजकल युवा पीढ़ी शायद गलत नहीं मानती. सेक्स आज के समय में कोई नया शब्द भी नहीं है. कामसूत्र में तो सेक्स के बारे में खुलकर बातें लिखी हैं. वहीं सेक्स को लेकर भारतीय वैज्ञानिक ने सेक्स की नई पोजीशन को ईजाद किया है.

भारतीय वैज्ञानिकों ने ईजाद की सेक्स की ये नई पोजीशन

अगर हमेशा एक तरह की सेक्स क्रियाएं की जाए तो बोर होना लाजिमी है. लेकिन हर बार नई क्रियाएं की जाएं तो तो सेक्स का मजा भी आएगा और लोगों को आनंंद की अनुभूति की प्राप्ति भी होगी. वहीं वैज्ञानिकों ने भी सेक्स की क्रियाओं को लेकर एक नई जानकारी दी है.

वैज्ञानिकों ने ढू़ंढी फ्रॉगी स्टाइल 

दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर सत्यभामा दास बीजू ने सेक्स की नई पोजीशन को ईजाद किया है. सत्यभामा ने कहा कि यह प्रोजीशन फ्रॉगी पोजीशन है. सेक्स की इस पोजीशन को मेढक पर प्रयोग किया गया. सत्यभामा ने बताया कि यह एक असाधारण मेढक है. इस मेढक ने सेक्स के दौरान बहुत ही अलग ढंग का व्यवहार किया.

मेढक पर किया गया प्रयोग

वैज्ञानिकों ने सेक्स की इस पोजीशन को मेढक पर प्रयोग किया गया. मेढक ने इस क्रिया के दौरान बहुत ही गजब का रिस्पॉन्स दिया. तभी से इस क्रिया को फ्रॉगी स्टाइल का नाम दिया गया.

मुंबई में रात में किया गया प्रयोग

जानवरों के विशेषज्ञों ने बताया कि इससे पहले सेक्स की इस पोजीशन का दृश्य कभी नहीं देखा गया है. मुंबई की रात में ऐसे  दृश्य पहले कभी देखें गए हैं. ऐसे दृश्य ने मेरे होश उड़ा दिए.

इस क्रिया में शरीर का संबंध नहीं

भारतीय वैज्ञानिक ने बताया कि सेक्स की इस पोजीशन में नर मेढक पैर फैलाकर बैठा हुआ था तभी यह क्रिया हुई. इस क्रिया में शरीर का दूसरे शरीर से कोई संबंध नहीं रहता है. इसके आगे उन्होंने बताया कि पूरी दुनिया में मेढक की केवल 25 प्रजातियों में यह लक्षण पाया जाता है.

नर मेढक का रोल

सेक्स की इस पोजीशन में नर मेढक मादा मेढक के पीछे पैर फैलाकर बैठता है और अपने दोनों हाथों से पेड़ और पत्तियों को पकड़ लेता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम