पानी में डूब रहे कुत्ते को बचाने के लिए कड़कड़ाती ठंड में नदी में कूदा ये शख्स, वायरल हुआ वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो आपक दिल को छू लेगा. वीडियो में एक शख्स कड़कड़ाती ठंड में एक कुत्ते को बचाने के लिए बर्फीली नदी में कूद जाता है. शख्स ने इस दौरान अपनी जान की भी परवाह नहीं की और बेहद ठंड में कपड़ा उतारकर बर्फीले पानी में कूद जाता है. इसके बाद वह कुत्ते की जान बचाकर ही वापस लौटता है.

पानी में डूब रहा था कुत्ता

वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हॉग (Viral Hog) नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो काफी चौंकाने वाला है. वीडियो में सबसे पहले एक बर्फीला इलाका नजर आ रहा है. वहां कुछ लोग बर्फीली नदी की तरफ देख रहे हैं. तभी एक शख्स अपने सारे कपड़े उतारकर आता है और बर्फ जमी हुई नदी में कूद जाता है. वीडियो में काफी देर तक पता ही नहीं चलता कि शख्स ने कंपकंपात ठंड में ऐसा क्यों किया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स पानी में कूदता है तो सतह पर जमी बर्फ टूट जाती है. इसके बाद वह जितने आगे पानी में बढ़ता जाता है बर्फ टूटती जाती है. ऐसा देखना काफी कंपाने वाला है. आप देख सकते हैं कि शख्स झाड़ियों के बीच से निकलकर पानी में आगे बढ़ता है. तभी पानी में एक कुत्ता दिखाई देता है, जो डूब रहा होता है. देखें वीडियो- 

कुत्ते को बचाकर ले आता है शख्स

कुत्ता बर्फ के पानी से बाहर नहीं निकल पा रहा है. वह इधर-उधर घूमकर मदद मांग रहा था. वीडियो में कुत्ते की हालत देखकर आपको भी तरस आ जाएगा. इसी बीच शख्स बर्फीले पानी में से होते हुए कुत्ते के पास पहुंच जाता है और कुत्ते को अपने हाथों से पकड़कर वापस लेकर आता है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. हर कोई शख्स को हीरो बता रहा है.

Back to top button