ये है दुनिया की सबसे Bold Film, बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे इतने करोड़ रुपए मचा दिया था तहलका

- in मनोरंजन

यह फिल्म है आजतक की सबसे Bold Film, बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 3600 करोड़ रुपए ! दोस्तों यूँ तो आपने कई Film देखीं होंगी लेकिन आज हम जिस Movie की बात करने जा रहे है! वो आजतक की सबसे Bold Movie के रूप में देखी जा रही है! इस Movie का नाम जानने के लिए आगे पढ़ें!

Bold Movie Record-

आप को सलाह देते हुए बताना चाहेंगे कि इस फिल्म को अपने पार्टनर (Partner) के साथ देख सकते है! या फिर अकेले! लेकिन इसे कभी भी घर में न देखें! खैर वो तो आप अच्छे से समझते ही है! क्या घर में देखना है और क्या नहीं! छोड़ो यार आजकल को Ads की ऐसे ऐसे आते है की नजर नहीं उठ पति तो फिल्म की बात तो कुछ Private ही है!

वैसे आजतक आपने बहुत सी Bold movies देखि होंगी! परन्तु उनका कोई खाश इंडस्ट्री (Movies Industries) पर इफ़ेक्ट नहीं पड़ता! पर जिस फिल्म के बारे में आज हम बताने जा रहे है! उसने तो बॉक्स ऑफिस (Box Office) में बॉक्स और ऑफिस दोनों ही तहस महस कर डाले! इतनी कमाई तो पुरे साल का Boxoffice भी नहीं कर जितना इसने अकेले कर दिया!

आखिर वो कौन सी मूवी आइये जाने –

इस फिल्म (Hollywood Bold movie) का नाम है फिफ्टी शेड्स ऑफ़ ग्रे और यह फिल्म 9 फरवरी 2015 में रिलीज हुई थी! और इस फिल्म को बनाने में करीब 40 मिलियन डॉलर (40 Million Dollar) लगे थे! जो की इंडियन करेंसी में लगभग 270 करोड़ (270 Crore) होंगे! और वहीँ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पैर इस फिल्म ने 571.1 मिलियन डॉलर कमाया (571.1 Million Dollar) था! जो की इंडियन करेंसी (Indian Currency) में करीब 3600 करोड़ रुपे होंगे जो की बहुत ही ज्यादा है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के