ये है बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस, सरेआम कर चुकी हैं ऐसा काम

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनका विवादों से बहुत गहरा नाता है. अपनी फिल्मों से ज्यादा तो ये अभिनेत्रियां विवादों के कारण चर्चाओं में रहती हैं. इन्ही में से एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बता रहे हैं जो हमेशा ही विवादों के घेरे में रहती हैं. आइये जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस. ये है बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस, सरेआम कर चुकी हैं ऐसा काम

बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज़ में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान 23 अगस्त को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. गौहर का जन्म साल 1983 को पुणे में हुआ था. गौहर अपनी एक्टिंग और हॉट अवतार के साथ-साथ विवादों को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में रही हैं. गौहर ने अपने करियर में कई बार बुरे वक्त का सामना किया है और उन्हें कई शर्मनाक लम्हों से भी गुजरना पड़ा है तब जाकर आज वो इस मुकाम तक पहुंच पाईं हैं.

गौहर ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक एल्बम से की थी लेकिन उन्हें इससे कोई खास पहचान नहीं मिली थी. धीरे-धीरे गौहर ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर उन्होंने मनीष मल्होत्रा, नीता लुल्ला, रितु कुमार जैसे कई बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी किया. मॉडलिंग करियर में गौहर को कई बार हादसों का शिकार होना पड़ा है. एक बार तो गौहर वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार भी हो चुकी हैं. दरअसल एक शो में गौहर की ड्रेस पीछे से फैट गई थी लेकिन इस दौरान गौहर ने अपनी समझदारी का परिचय देते हुए ड्रेस को ढक कर रैंप वॉक किया था.

Loading...

गौहर को बतौर एक्ट्रेस को खास पसंद नहीं किया गया लेकिन उनके कुछ आइटम सॉन्ग्स जैसे झल्ला वल्ला, छोकरा जवान जैसे गानों में उन्हें खूब पसंद किया गया था. गौहर ने जब रियलिटी शो बिगबॉस-7 में हिस्सा लिया था तब भी वो काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थीं. बिगबॉस के घर में गौहर और कुशाल के प्यार के खूब चर्चे हुए थे. लेकिन कुशाल तो शो से जल्द ही बाहर हो गए थे और गौहर शो की विनर बन गई थीं.

गौहर सबसे ज्यादा विवादों में तो तब आईं थीं जब उन्हें एक रियलिटी शो के दौरान एक आदमी ने थप्पड़ मार दिया था. दरअसल उस आदमी का ये कहना था कि गौहर को मुस्लिम होने के नाते इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे. गौहर का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें वो आदमी उन्हें थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा था. गौहर अपने बोल्ड अंदाज़ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कई बार उन्हें अपने हॉट फोटोज के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है.

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com