ये है आमिर खान की सबसे पहली बीवी जिसे दुनिया नहीं जानती, नाम जानकर आपके भी उड़ जायेंगे होश !

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के मिस्टर पररफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के बारे में आप सब ही जानते होंगे. यह तो आपको पता ही होगा कि आमिर खान ने महज 21 साल की उम्र में पहली शादी कर ली थी. आमिर खान ने साल 1986 में उन्होंने अपनी दोस्त रीना दत्ता से शादी की थी. बता दें कि जब आमिर और रीना की शादी हुई थी तो रीना उस समय सिर्फ 20 साल की थीं.

 

अब तो आमिर ने दूसरी शादी कर ली है, आमिर और रीना के तालाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी. बहुत सालों बाद रीना की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आईं हैं जिसे देखकर सब हैरान हो गए हैं. आमिर और रीना ने साल 1986 में घर से भाग कर शादी की थी. रीना और आमिर खान दोनों के ही परिवार वाले इन दोनों की शादी के लिए मंजूरी नहीं दे रहे थे.

इसी वजह से आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी कर ली थी. अब जो रीना की तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें उन्हें पहचानना बहुत ही मुशकिल है. रीना वक्त के साथ इतना बदल गईं हैैं कि उन्हें पहचानना बहुत ही मुशकिल हो चुका है. सबके लिए उन्हें पहचानना नामुमकिन सा हो गया है. आमिर की पहली पत्नी रीना के साथ उनके दो बच्चे हैं. जुनैद और इरा, जुनैद और इरा दोनों ही आमिर और रीना के साथ रहते हैं.

रीना और आमिर खान की प्रेम कहानी जितनी ही दिलचस्प है उन दोनों का तलाक उतना ही चौंकाने वाला था. अचानक से ही आमिर और रीना ने 16 साल बाद अलग होने का फैसला लिया. दोनों ने कहा था कि वह दोनों ही अपनी मर्जी से एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं. साल 2015 में आमिर और रीना ने तलाक ले लिया था.

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर