ये है वो 4 बॉलीवुड स्टार्स जो कभी नही मनाते है होली, वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

जैसा के हम सभी जानते है की हमारा देश भारत संस्कृति और त्योहारों का देश है. और हमारे देश भारत का एक मुख्य त्यौहार है होली. हिन्दुस्तान में होली का यह त्यौहार बड़े ही जोर शोर से मनाया जाता है. इस त्यौहार को बक्से से लेकर बुड्ढे सब लोग पसंद भी करते है. चाहे किसी भी राज्य के लोग हो चाहे किसी भी धर्म के लोग हो इस दिन सब के सब गुलाल में रंगे हुए नजर आते है और ये सबको एक होने का सन्देश भी देती है लेकिन कुछ लोग होते है जो इस धारा से अलग हो जाते है और इसके पीछे अपनी ही एक वजह होती है तो चलिए फिर आपको मिलवाते है कुछ बॉलीवुड स्टार्स से जो कभी भी होली सेलिब्रेट नही करते है.

करीना कपूर

सैफ अली खान की वाइफ करीना कपूर ने अपनी शादी से पहले ही एक बार मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि जब से हमारे दादाजी का देहान्त हुए है उसके बाद से हम में सेघर में कोई भी होली नही मनाता है दादाजी के जाने के साथ ही में हमारी जिन्दगी से सारे के सारे रंग भी चले गये और बेरंग मन से भी भला क्या होली मनाना?

कृति सेनन

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री कृति कहती है कि जब वो दिल्ली साइड अपने होमटाउन में रहा करती थी उन दिनों में जमकर के होली खेला करती थी लेकिन मुंबई में उनके इतने गहरे और अच्छे दोस्त नही है और साथ ही साथ वो एक ऐक्ट्रेस भी है तो इस वजह से उन्हें थोडा बहुत स्किन का भी ख्याल रखना पड़ता है.

रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह कहते है कि वो अपने बॉडी के सफाई को लेकर के काफी पजेसिव होते है और इस वजह से वो होली नही खेलते है क्योंकि होली से काफी ज्यादा गंदगी हो जाती है और वो ऐसा करना पसंद नही करते.

ये पाकिस्तानी शख्स, लाशो से करता था बलात्कार और फिर एक दिन जाग उठी एक लाश

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम कहते है कि इस त्यौहार में मर्द लोग इस त्यौहार का बड़ा ही गलत तरीके से फायदा उठाते है और मुझे ये सब पसंद नही आता. उन्होंने बताया की इस त्यौहार के आड़ में किसी महिला के अंगो को छूना गलत है. जब इसे इतना बेकार कर दिया गया है इसलिए मैं इसमें शामिल नही होता.

 

सम्बंधित समाचार

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के