यह भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी ही भाभी से कर ली शादी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और क्रिकेट का बहुत ही पुराना रिश्ता है बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ क्रिकेट खिलाड़ियों पर हमेशा से फ़िदा रही हैं. आए दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भारतीय खिलाड़ियों की अफेयर्स की खबरें सुनाने को मिलती हैं लेकिन जो हम बताने जा रहे हैं उसके बारें में आपने पहले शायद ही अापने सुना होगा. जी हां हम बात कर रहे हैं क्रिकेट खिलाड़ी की जिन्होंने अपने ही भाई के साथ दुश्मनी बना कर भाभी से शादी कर ली. आइये जानते हैं कि किस क्रिकेट खिलाड़ी ने ये काम किया.

यह भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी ही भाभी से कर ली शादी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने भाभी को ही प्यार के जाल में फंसाकर शादी कर ली. जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की, जो बहुत ही शांत स्वभाव के हैं उन्होंने क्रिकेट जगत में बहुत नाम कमाया है.

यह भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी ही भाभी से कर ली शादी, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें कि मुरली विजय और क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की बहुत ही अच्छी दोस्ती थी लेकिन इनकी दोस्ती में इस वक्त दरार आ गई जब दिनेश कार्तिक को पता चला कि उनकी बीबी का अफेयर उनके ही ख़ास दोस्त मुरली विजय से चल रही है. दिनेश कार्तिक इस बात का ज्यादा बवंडर नहीं बनाना चाहते थे और ना ही चाहते थे कि इस बात की खबर मीडिया में पहुंचे और इसी वजह से उन्होंने अपनी बीबी निकिता को तलाक दे दिया. उसके बाद मुरली विजय ने साल 2012 में निकिता से शादी कर ली और इस तरह से मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की दोस्ती हमेशा-हमेशा के लिए दुश्मनी में बदल गयी.

1998 विश्वकप में भारत की जीत का ये हीरो आज चारा रहा है भैंस, इतनी बुरी हो गई है हालत

खबरों के अनुसार आईपीएल से सीजन-5 के दौरान मुरली विजय और निकिता की नजदीकियां बढीं थीं और जिसकी वजह से दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया उसके बाद दिनेश कार्तिक ने अपनी दूसरी शादी भारतीय स्कैश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल से कर ली. फिलहाल दोनी ही कपल अपनी अपनी निजी जिंदगी में एक-साथ काफी खुश हैं.

Back to top button