काजोल की बेटी की ये हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही, बॉलीवुड में मचा हडकंप..

बॉलीवुड की सेक्सी और बोल्ड अदाकाराओं की बात करें तो काजोल इनमें से एक है. शाहरुख खान की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मैं सिमरन का भोला भाला किरदार निभाने वाली काजोल को आज भला कौन नहीं जानता. एक समय में काजोल का रंग उनके लिए मुसीबत बन चुका था. कोई भी डायरेक्टर सांवली हीरोइन को अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता था. परंतु इतनी परेशानियों का सामना करते हुए भी काजोल ने कभी हार नहीं मानी. और अपने शानदार एक्टिंग से सभी एक्टर्स और डायरेक्टर्स के होश उड़ा दिए धीरे-धीरे शाहरुख और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया जाने लग गया.

लोग काजोल और शाहरुख़ की फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए थे. से में काजोल का नाम ही उनकी पहचान के लिए काफी था. आज के समय में काजोल को सुपरहिट एक्ट्रेसेस मे गिना जाता है.

 

परंतु आज हम बात काजोल की नहीं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन की करने जा रहे हैं.न्यासा बड़ी हो चुकी है और काजोल की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं.

इस एक्ट्रेस की गन्दी करतूत हुई वायरल, सारे कपड़े उतार फिर किये ये कांड

 

 

फिलहाल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन बड़ी हो चुकी हैन्यासा देवगन की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट करके उनकी खूबसूरती की सराहना की है. न्यासा को कई बार अपने पापा अजय देवगन के साथ इवेंट्स में देखा गया है।

 

 

Back to top button