इस हैंडसम बकरे ने पूरी दुनिया में लगा रखी है आग, वजह जानकर पूरी दुनिया हुई हैरान

आज के समय में हर कोई फैशन को फॉलो करता है और अपने लुक में कई तरह के बदलाव करता है. फैशन एक ऐसी चिड़िया का नाम है जिसके चंगुल से बहुत कम लोग ही बच पाते हैं और अब तो इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी लेटेस्ट फैशन को फॉलो करने लगे हैं.

सुनकर भले ही आप यकीन ना कर पा रहे हो लेकिन हम आपको आज एक ऐसे बकरे के बारे में बता रहे हैं जो हर थोड़े दिन में फैशन सेन्स बदलता ही रहता है. इस बकरे की स्टाइल को देखकर आम बकरियां भी मिमियाने लगती हैं.

जैसे किसी खूबसूरत सी लड़की को देखकर लड़के के दिल की घंटी बज जाती है ऐसे ही इस हैंडसम बकरे को देखकर भी कई बकरियों के दिलों की घंटी बजने लगती होगी. आप भी इस बकरे की तस्वीरें देखकर उस पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे होंगे. फैशन करने के बाद ये बकरा काफी अच्छे पोज़ भी दे रहा है. इंस्टाग्राम पर ‘गोट्स गॉन ग्रेजिंग’ नाम से एक पेज बना हुआ है जिसमें हर दिन बकरे के नए-नए लुक की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं.

ये नज़ारे आपको दुबई में ही देखने को मिलेंगे ! Photos देख उड़ जाएगे होश…

बकरा तो ऐसे तैयार हो रहा है जैसे वो किसी पार्टी में जा रहा हो. इस पेज पर लाखों फॉलोवर्स हैं जो आए दिन बकरे के नए लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर इस समय सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं. अब तो शायद आप भी इस बकरे के दीवाने हो गए होंगे.

Back to top button