पुरुषो को पसंद से जुड़ा ये बहुत बड़ा राज आया सामने, जानिए क्यूँ पसंद होती हैं ऐसी महिलाएँ ?

- in जीवनशैली

लड़के हमेशा लड़की की फिगर पर अधिक ध्यान देते हैं इसलिए आजकल की लड़कियां अपनी बॉडी को लेकर काफी सतर्क रहती है. थोड़ा सा भी वजन बढ़ने पर वे डाइटिंग करना शुरू कर देती हैं. पुरुषों को चाहें रैम्प पर वॉक करती हुई सुपर मॉडल्स अच्छी लगती हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वह एक स्वस्थ कामुक महिला के साथ घर बसाना चाहते हैं.

साइज़ जीरो वाला फिगर !
आज हम आपको बताते हैं कि पुरुषों को भरे बदन वाली महिलाएं क्यों पसंद आती हैं. पुरुषों का सुडौल महिलाओं के पीछे भागना कोई फैशन नहीं है,इसके कई वास्तविक कारण हैं. जी हाँ, पुरुषों को रैम्प पर वॉक करती हुई सुपर मॉडल्स अच्छी लगती हैं परन्तु जब व्यक्तिगत जीवन की बात आती है तो वे एक स्वस्थ कामुक महिला के साथ घर बसाना चाहते हैं.

जी हां, साइज़ जीरो वाला फिगर स्क्रीन पर बहुत लुभावना लगता हैपरन्तु वास्तविक जीवन में व्यक्ति अपने बेडरूम में एक कामुकमहिला का सपना ही देखता है. जी हाँ, पुरुषों को कर्व (सुडौलता) अच्छे लगते हैं. परन्तु दुर्भाग्य से कुछ फैशन ट्रेंड्स के अनुसार हड्डियों का थैला दिखने को ही सुन्दरता माना जाता है. पुरुषों को सुडौल महिलायें क्यों पसंद है?

एक अध्ययन के अनुसार वे पुरुष जो बहुत अधिक दुबली महिलाओ को पसंद करते है! वह बहुत अधिक भौतिक वादी होते है या कहे कि यह पुरुष ऐसे होते है जिनका ब्रेनवाश सुपर माडल दिखाने वाले मिडिया द्वारा किया गया होता है. सर्वे में यह पता चला है कि 10 में से 8 पुरुष सुडौल माहिलाओ को ही पसंद करते है और जीरो साइज वाली महिलाओ को नहीं.

उनमे से अधिक लोग खुले तौर पर कहते है कि प्लस साईज वाली महिलाये ज्यादा आकर्षक होती है और इस सर्वे में 20 से 50 वर्ष की उम्र वाले पुरुषो भाग लिया था. वर्तमान समय में किये गए अध्ययन के आधार पर कुछ पुरुष दुबली पतली और सुडौल महिलाओ के चित्रों को देख रहे थे तो उनके ब्रेन को जब स्कैन किया गया तो इन पुरुषो ने इस प्रकार की महिलाओ को अधिक ही पसंद किया है.

You may also like

खाली पेट भूलकर भी न खाएं यह 8 चीजें, वरना खुद पढ़ ले…

हमारा दिन कैसा रहेगा रहता है? हमारी शारीरिक