इन 16 लड़कियों को स्विमिंग पूल में नहाना पड़ा महंगा, एकसाथ हुई गर्भवती

- in जीवनशैली

आज के युग में आए दिन कोई ना कोई हैरानीजनक मामला हमे देखने को मिलता ही रहता है.जैसे जैसे देश उन्नति की ओर बढ़ रहे हैं. वैसे वैसे उनकी परेशानियाँ भी बढती जा रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शारीरक संबंध बनाना इंसान की निजी जरुरत है. इससे ना केवल दो लोगों में प्यार बढ़ता है बल्कि, उनका वंश भी आगे बढ़ता है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बिना संबंध बनाए कोई महिला गर्भवती हो जाए? आपको ये पढने में थोडा अजीब या अटपटा लग रहा होगा.

लेकिन, हाल ही कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हमारे सामने आया है. जहाँ, 16 लड़कियां नहाने के बाद प्रेगनेंट हो गई. आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा परंतु ये बिलकुल सच्ची घटना है. दरअसल, फ्लोरिडा के स्विमिंग पूल में नहाने के बाद 16 लड़कियां गर्भवती हो गई है. इस बात ने बड़े बड़े विज्ञानियों को भी आश्चर्य में डाल दिया है. अब आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि भला नहा कर कोई महिला माँ कैसे बन सकती है?

तो दोस्तों, आपको हम बता दें कि फ्लोरिडा में एक पार्टी के दौरान कुछ लड़कियां स्विमिंग पूल में नहा कर एन्जॉय कर रही थी. मगर पार्टी के बाद उन्हें कुछ अजीबो गरीब लक्ष्ण महसूस होने लगे. जब उनकी जांच की गई तो वह सभी एक साथ गर्भवती हो चुकी थी. इस बात ने लड़कियों के परिवार वालो के भी होश उड़ा दिए हैं.

दरअसल, ये सभी लड़कियां अपनी फ्रेंड की बर्थ डे पार्टी में पहुंची थी. जानकारी के अनुसार ये सभी लड़कियां 13 साल से 17 साल की थी. पार्टी के दौरान सबने जमकर डांस किया और फिर स्विमिंग पूल में नहाने चली गई और जब घर लौटी तो उन्होंने खुद को गर्भवती पाया. वहीँ जांच के बाद पता चला कि लड़कियों के माँ बनने की असली वजह पूल में मौजूद पानी था. डॉक्टर्स ने जब पानी का निरिक्षण किया तो उन्हें पता चला कि उस पूल में किसी व्यक्ति का स्पर्म फैला हुआ था.

स्विमिंग पूल में नहाना पड़ा महंगा, 16 लड़कियां हुई एकसाथ गर्भवतीउस स्पर्म की मौजूदी के कारण वह स्पर्म लड़कियों के अंदर निवेश कर गया. जिसके बाद वह कुछ ही दिन में प्रेग्नेंट हो गई. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फ्लोरिडा की इन लडकियों का ये अजीबो गरीब मामला दुनिया का पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी साल 2009 में पोलैंड की एक महिला इस घटना का शिकार हो चुकी है. दरअसल, अपनी छुट्टियाँ व्यतीत करने के लिए एक महिला अपनी बेटी के साथ घुमने पोलैंड पहुंची थी. वहीँ स्विमिंग पूल में नहाने के बाद उसकी बेटी गर्भवती हो गई. डॉक्टर्स के अनुसार इसके पीछे का कारण भी उस पूल में मौजूद किसी व्यक्ति का स्पर्म ही था.

इस घटना के बाद हर कोई हैरान है. लोग इस बात को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जहाँ कुछ लोगों के अनुसार लड़कियों के साथ ये गलत हुआ है, वहीँ कुछ के अनुसार ये पूरी घटना एक झूठ है. लोगों के अनुसार ये खबर किसी व्यक्ति ने पब्लिसिटी पाने के लिए सोशल मीडिया पर फैला दी है जबकि, ऐसा हकीक़त में होना नामुमकिन है. बहरहाल, इस घटना के पीछे कितना सच है और किता झूठ इस बात की न्यूज़ट्रेंड पुष्टि नहीं करता. आप अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ