अफगानिस्तान की इस लड़की के बदन में है कुछ ऐसा जो पूरी दुनिया में किसी लड़की के पास नहीं, देखे तस्वीरे

- in मनोरंजन

प्रत्येक देश की लड़कियां अपनी खूबसूरती और हॉट फिगर के लिए दुनियाभर में जानी जाती हैं। लड़कियां ऐसा फिगर पाने के लिए जिम का सहारा लेती हैं, जहां वो दिन रात कड़ी मेहनत और खूब पसीना बहाने के बाद इस कार्य में सफलता हासिल कर पाती हैं।

 

दोस्तों आज हम आपको अफगानिस्तान की एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं, जो अफगानिस्तान की सबसे ज्यादा बोल्ड फिगर वाली लड़की मानी जाती है। इसकी उम्र महज 35 वर्ष है और आज दुनिया भर में इसके लाखों प्रशंसक हैं। तो आइए देखते हैं उनकी खूबसूरत तस्वीरें

 

यह लड़की एक मैसूर अफगानी सिंगर है, जिसका नाम सेता कासमी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सेता कासमी का जन्म 6 अप्रैल 1986 को अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था।

ईशा गुप्ता को भी इस एक्ट्रेस ने किया फेल, कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आप भी हो जाएगे सन्न, देखे तस्वीरे

 

2008 में सेता कासमी का एक सॉन्ग इतना पॉपुलर हुआ कि सीता कासमी दुनियाभर में मशहूर हो गई। यह खूबसूरत सिंगर खुद ही सॉन्ग लिखती है तथा उन्हें आवाज भी स्वयं ही देती है। अभी तक सेता कासमी ने करीब 60 से 70 सोंग्स को अपनी आवाज भी दी हैं

 

उम्मीद करते हैं, आपको सेता कासमी की यह तस्वीरें जरूर पसंद आई होंगी। बॉलीवुड से जुड़ी हर चटपटी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए इस पोस्ट को लाइक करने के बाद चैनल को फॉलो अवश्य कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के