एक पार्टी के दौरान जब आलिया ने देखा अपने एक्स को फिर कर डाला ऐसा कांड, पूरा बॉलीवुड हुआ हैरान..

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है, जहाँ अभिनेता-अभिनेत्रियों के लिए दोस्ती, प्यार, शादी, तलाक और ब्रेकअप करना आम बात है. आये दिन बॉलीवुड सितारों को लेकर इस तरह की खबरें आती रहती हैं. अभी हाल ही में इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच चल रहे रिलेशनशिप के चर्चे जोरों पर हैं. रणबीर कपूर ने आलिया के साथ चल रहे रिश्ते की इनडायरेक्टली तो मंजूरी दे दी है लेकिन आलिया की तरफ से उनके बीच के रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं आया है.

बॉलीवुड नटखट गर्ल आलिया ने बेहद ही कम उम्र में बॉलीवुड में जो नाम कमाया है, वो वाकई में काबिले-तारीफ़ है. इतनी कम उम्र में आलिया ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म की हैं. अभी हाल ही में आलिया की फिल्म राजी ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी. अब इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर छाए हुए हैं. रणबीर कपूर की “संजू” फिल्म इन दिनों जमकर कमाई कर रही है और इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की जमकर तारीफ़ हो रही है. कुछ लोगों का तो यह तक कहना है कि रणबीर कपूर के अब तक के करियर में यह फिल्म नंबर-1 साबित हो सकती है. रणबीर इन दिनों आलिया के साथ रिलेशनशिप के चलते छाये हुए हैं.

अफगानिस्तान की इस लड़की के बदन में है कुछ ऐसा जो पूरी दुनिया में किसी लड़की के पास नहीं, देखे तस्वीरे

कई बार आलिया और रणबीर को साथ देखा गया है

ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ है कि रणबीर कपूर और आलिया को एक साथ देखा गया है. अभी हाल ही में देश के सबसे बड़े आदमी मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी थी. आकाश की सगाई में देश की मशहूर हस्तियों समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे. अम्बानी परिवार की इस पार्टी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मौजूद थे. इस दौरान पार्टी में आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मौजूद थे. आलिया अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कुछ कहना नहीं चाहती हैं लेकिन सिद्धार्थ-मल्होत्रा से उनके अफेयर की बात सभी जानते हैं. जब पार्टी में आलिया ने अपने एक्स सिद्धार्थ को देखा तो उठाया ऐसा कदम कि रणबीर कपूर भी देखते रह गये.

पार्टी में आये सभी सितारे उस समय देखते रह गये, स्पॉट बॉय की खबरों के अनुसार जब आलिया ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को देखा तो आलिया ने सिद्धार्थ को गले लगा लिया. आपको भी जानकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच बताया जा रहा है. यह नजारा देखने के बाद पार्टी में मौजूद रणबीर कपूर के भी होश उड़ गये. सिद्धार्थ से मुलाक़ात करने के बाद आलिया पहले जैसे दोस्त की तरह नजर आई. लोगों के ये बात रास नहीं आ रही है कि आलिया रणवीर कपूर के सामने ऐसे कैसे कर सकती हैं.

Back to top button