इस लड़की ने धोनी के छक्के पर स्टेडियम में उतार फेंकी टी-शर्ट, देखते रह गए लोग

पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टूर्नामेंट के 24वें मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेलते हुए आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को 5 विकेट से जीता दिया। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में धोनी के हर एक शाॅट का दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया, लेकिन मैच के दौरान माही की एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर बेंगलुरु के फैंस को गुस्सा आ सकता है।

इस लड़की ने धोनी के छक्के पर स्टेडियम में उतार फेंकी टी-शर्ट, देखते रह गए लोग

दरअसल बात कुछ ऐसी हुई कि, स्टेडियम में आरसीबी की टी-शर्ट पहनकर एक फीमेल फैन आरसीबी-आरसीबी चिल्लाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करती नजर आई। अंतिम ओवर में महेंद्र सिंह धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही इस लड़की आरसीबी की टी-शर्ट उतार दी।

प्रीति जिंटा का सनसनीखेज बयान : पूरी करुँगी क्रिस गेल की ….

लड़की ने अंदर चेन्नई सुपरकिंग्स का टी-शर्ट भी पहनी हुई थी और मैच जीतने के बाद वो धोनी-धोनी चिल्लाने लगी। अपनी टीम का इस तरह मजाक बनता देख आरसीबी के फैन्स इस फीमेल फैन से खासे नाराज होंगे। सोशल मीडिया पर इस लड़की की वीडियो खूब वायरल हो रही है। बेंगलुरू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 206 रनों का लक्ष्य रखा था। धोनी ने 1 चाैके आैर 7 छक्कों की मदद से 34 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेलकर टीम को 2 गेंद रहते जीत दिलाई। उनके इस हरफनमाैला प्रदर्शन के लिए ‘मैन आॅफ द मैच’ अवाॅर्ड से नवाजा गया।

 

Back to top button