साउथ के इस खतरनाक विलेन की पत्नी की खूबसूरती, आपको कर देगी घायल ऐश्वर्या भी इनके सामने कुछ भी नहीं!

- in मनोरंजन

प्रिय दोस्तों हमारी बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सारी फिल्मों का दौर रहा है, और पहले के दशक से लेकर आज तक बहुत सारी फिल्में हम लोगों ने देखी होगी, और उन फिल्मों को देखकर हमे काफी अच्‍छा भी लगा होगा! बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है, जिनके अभिनय को भुला पाना बहुत मुश्किल है! पहले के दशक की फिल्‍म हो या आज के समय की दोनों में ही विलेन का रोल बहुत महत्‍व रखता है! क्‍यों कि पूरी फिल्‍म विलेन के रोल पर ही निर्भर रहती है, और उस समय के दौर की फिल्मों में काम करने वाले विलेन अधिक फेमस और लोकप्रिय बन चुके है! उन्हीं में से एक बॉलीवुड फिल्मों में खतरनाक विलेन का रोल निभाने वाले ”मोटाराजेंद्रन” है!                                          

जैसा की आप सभी जानते है, कि इन फिल्‍मों में हीरो के अभिनय के अतिरिक्‍त विलेन के रोल को भी काफी पसन्‍द किया जाता रहा है! आज हम बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक की हॉट बीवी के संबंध में कुछ खास जानकारी देने वाले है! तो आइये आपको बताते है-

 

आपकी जानकारी के लिये बता दे, कि बॉलीवुड की आज तक की जो भी फिल्‍में आई है! उनमें विलेन के किरदार को अहम बताया गया है, क्‍योंकि यही एक ऐसा अभिनय होता है! जो हीरो की गरिमा को दर्शाने का मौका देता है! उसके बिना तो हीरो की कोई पहचान ही नही होती है! आज हम इनकी हॉट पत्नी से मिलवाने जा रहे है!

जब इस एक्ट्रेस से संबंध बनाते ही इस एक्टर का सब कुछ हो गया था बर्बाद…

 

जी हाँ हम बात आर रहे है, साउथ के इस खतरनाक टकले विलेन मोटा राजेंद्रन की, और ये साउथ की लगभग हर खतरनाक फिल्मों में नज़र आते हैं! मोटा राजेंद्रन का जन्म 1 जून 1957 को हुआ! ये पढ़ाई में बहुत कमजोर थे! परन्तु आज इन्हें हर कोई जानता है, और इनकी पत्नी इनसे भी खूबसूरत और सुंदर है! उनका नाम Nalini Nair है!

 

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने