फ्लाइट के टॉयलेट में इस जोड़े की शर्मनाक हरकत को अब तक 5 लाख लोगों ने देखा..

- in वायरल

आज के भाग दौड़ भरे जीवन में ज़माना इतना ज्यादा आगे बढ़ता जा रहा है कि जिसकी कोई सीमा नहीं रह गयी है. पहले के सामय में लोग अपने भीतर शर्म हया नाम की चीज़ ज़रूर रखते थे मगर अब सब कुछ खो बैठे हैं. पहले था कि लोग थोड़ी अश्लील बातें करने से पहले अपने आस पास देख लिया करते थे कि उनकी बातों का किसी पर गलत प्रभाव न पड़े. मगर आज वहीँ लोग सब कुछ भूल चुके हैं और सरे आम सड़क पर ही तमाशा करने लग जाते हैं जिसका प्रभाव सामाज में गलत पड़ता है. जी हाँ आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अब तक 688,970 लोग देख चुके हैं और ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है.

जी वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो वीडियो के फ्लाइट का है जिसमें एक अजनबी महिला और पुरुष फ्लाइट की टॉयलेट में शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिए जाते हैं. यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें कि यह घटना तब की है जब फ्लाइट जैसे ही टेक-ऑफ होती है उसी वक्त एक एक महिला और एक पुरुष संबंध बनाने के लिए एक साथ टॉयलेट में घुस जाते हैं. यह घटना गैटविक की ‘फ्लाइट VS93’ की है.

कुछ इस अंदाज में दिखी भाभी जी, अँखियो से गोली मार ले उड़ी तिवारी जी का दिल


जानकर हैरानी होगी कि यह घटना अभी हाल ही में 13 मार्च को हुई थी जिसके बाद खबर लगते ही फ्लाइट में हंगामा मच गया था. इस घटना के बाद एयरलाइन कंपनी ने इस घटना की पुष्टि की है और साथ ही ग्राहकों की सुरक्षा और हितों को पहली प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया है और इस बात को साफ़ कर दिया है कि वे लोग इस तरह का व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

यह है पूरी घटना…

दरअसल घटना के बारे में जैसे ही फ्लाइट अटेंडेंट को मालूम पड़ा तो उसनें दरवाजा खटखटाया, दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे और शर्मिंदा नजरों के साथ बाहर आ रहे थे. लोग उन्हें देखकर चौंक गए क्योंकि वे दोनों दरअसल आपस में अजनबी थे.

You may also like

भोपाल रोड शो के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद के