सिर्फ शौक के कारण इस सख्श ने की 120 शादियां, जानिए पूरी बात

एक उम्र के बाद हर किसी के मन में इच्छा होती है कि अब वो शादी करके अपना परिवार बनाए. पति के लिए पत्नी ही उम्र भर का साथ होती है. अगर कोई शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करे तो उसे बेवफा समझा जाता है. आज हम जिस पुरुष के बारे में बात कर रहे हैं, उस शख्स की एक नहीं बल्कि 120 शादीयां हुई हैं. सिर्फ शौक के कारण इस सख्श ने की 120 शादियां, जानिए पूरी बात

यह आदमी न तो मुस्लिम है और न ही भारत का रहने वाला. थाईलैंड के नकोन नायोक प्रांत में रहने वाले 58 साल के इस पुरुष का नाम तंबन प्रैजर्ट है. जिसकी 120 शादीयां होने का खुलासा हुआ है. बता दें कि तंबन नायोक फ्रॉमनी जिले के प्रमुख हैं और पेशे से बिल्डर भी हैं. उसने यह शादीयां अवैध तरीके से की हैं. जिसके बारे में उसकी सभी पत्नियों को पूरी खबर भी है. 

इतनी शादीयां करने के बारे में जब तंबन से पूछा गया तो उसने बताया कि वह नई शादी करने से पहले अपनी पत्नियों को यह बात बता भी देता था. इसके बाद जिस लड़की से वह शादी करते थे उसके माता-पिता को भी इस बारे में बता देते थे. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि हाल ही में उसने महज 27 साल की फोन से शादी की है. जिसमें शादी से संबंधित सभी परंपराओं और रीति-रिवाजों को निभाया गया था. 

उसकी पहली शादी के बारे में बात करे तो मिली जानकारी के मुताबिक उसने 17 साल की उम्र में पहली शादी की थी. उसकी पहली पत्नी उम्र से उससे दो साल छोटी थी. इतनी शादीयां करने के बारे में जब तंबन से पूछा गया तो उसने बताया कि जब कंस्ट्रक्शन की बिजनेस शुरु किया तब उसकी खूबसूरत लड़कियों से मुलाकात भी होने लगी. जिस भी जगह पर वह कंस्‍ट्रक्‍शन का काम करता था, वहीं शादी कर लेता था. अब तक उसने 120 शादीयां की हैं, जिससे उसके 28 बच्चे भी हैं. खास बात यह है कि उसकी सभी बीवियों को उसके शादी करने केे शौंक से कोई एतराज भी नही है. इसके अलावा तंबन अपने परिवार की हर जरूरत का ख्याल भी रखते हैं. उसने अपनी ज्यादातक बीवियों को घर भी बना कर दिए हैं. बता दें कि थाइलैंड में एक से ज्यादा शादी करने की मनाही है लेकिन इस मामले को देखकर लगता है कि शौंक की कोई कीमत नहीं होती. 

Back to top button