कप्तान कोहली के इस कैच ने जीत लिया सबका दिल, शास्त्री ने ऐसे मनाया…

आज शनिवार, 13 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन का खेल खेला गया. ‘फ्रीडम सीरीज’ के दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल हर तरह से एकदम मिला जुला देखने को मिला. पहले दो सत्रों में मेजबान दक्षिण अफ्रीकी टीम भारतीय टीम हावी होती नजर आई, तो अंतिम सत्र के खेल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बाजी मारी.

कप्तान कोहली के इस कैच ने जीत लिया सबका दिल, शास्त्री ने ऐसे मनाया...

कोहली का शानदार कैच

मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भले ही अंतिम एकादश के कारण दुनियाभर की आलोचनाएं सुनी हो, लेकिन पहले दिन के खेल में उन्होंने अपनी दमदार फील्डिंग से सभी का दिल जीत लिया. दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले विराट कोहली ने एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा, कि सभी देखते ही रह गये. दरअसल 81.1वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर पहली स्लीप में विराट कोहली ने क्विंटन डी कॉक का एक अद्दभुत कैच पकड़ा और टीम को एक बड़ी सफलता दिलाई.

सबसे खास बात यह रही, कि यह कैच उन्होंने बहुत ही कम समय में लपक लिया. कैच पकड़ने के बाद कोहली के चहरे पर ख़ुशी देखते ही बन रही थी. इतना ही नहीं टीम के कोच रवि शास्त्री भी इस शानदार कैच को देखने को बाद अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को ना रोक सके और ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली के लिए उन्होंने जोरदार तालियाँ भी बजाई.

सनसनीखेज खुलासा : इस खिलाड़ी ने नेहरा को संन्यास लेने को किया मजबूर, नाम जानकर उड़ जायेंगे होश !

आप भी देखे उस शानदार कैच की वीडियो:-https://twitter.com/ashusingh0218/status/952194254318653441

 आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका की टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 269 का हो गया हैं.

Facebook Comments

You may also like

इस भारतीय बल्लेबाज ने पहले ही मैच में 3 गेंदों पर जड़े 3 छक्के और फिर ले लिया सन्यास

क्रिकेट किसी भी अन्य खेल की तुलना में