‘वैलेंटाइन डे’ पर इस लड़के के पोस्ट ने मचा दिय तहलका, जाने क्या था उस?

- in ज़रा-हटके

आपने शायद ही पहले कभी ऐसा एड सुना या देखा होगा। दरअसल, एक लड़का ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार कर रहा है। जी हां, इस लड़के ने इसके लिए अपने फेसबुक अकाउंट से प्रचार भी किया है।

'वैलेंटाइन डे' पर इस लड़के के पोस्ट ने मचा दिय तहलका, जाने क्या था उस?

ये जानने के बाद आप तो यही सोंच रहे होंगे न कि देश कितना बदल रहा है और फास्ट फॉर्वर्ड हो रहा है। चलिए बताते हैं कहां का है ये अजीबोगरीब मामला…

गुरुग्राम के रहने वाले शकुल गुप्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से भाड़े का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश की है। उनकी इस अनोखी  पेशकश की खबर वैलेंटाइन डे से ठीक एक रोज पहले सामने आई है।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शकुल इस वैलेंटाइन वीक में यह ऑफर लेकर आए हैं। बता दें सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। शकुल ने VALENTINE’S DAY BOYFRIEND RENTAL लिखकर फेसबुक पर एक पोस्ट डाली और तहलका मच गया।

लाश के साथ क्रूरता की सारी हदें की पार, देखने वालों के उड़े होश

शकुल की स्कीम में कुल चार अलग-अलग पैकेज हैं। शकुल अपनी सेवाओं में लड़कियों को 20 फीसदी तक डिस्काउंट के साथ  ऑडी कार में फ्री राइड भी दे रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि लड़कियों को कॉकरोच से नहीं बचाएंगे। सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा। हां उन्होंने ये जरूर लिखा है कि वह इस दौरान आपका हाथ जरूर थामे रहेंगे।

शकुल की उम्र 26 साल बताई जाती है। उन्होंने पोस्ट में अपना वजन 56 किलो व हाइट 160 सेंटीमीटर बताई है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह किसी भी प्रकार का खाना बना सकते हैं। इसके अलावा शकुल लिखते हैं कि जिस लड़की को भी रुचि हो, वह उन्हें कमेंट या मैसेज कर सकती है। उन्होंने पोस्ट में फेसबुक और इंस्टाग्राम की आईडी भी डाली हैं।

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही