Home > अपराध > लाश के साथ क्रूरता की सारी हदें की पार, देखने वालों के उड़े होश

लाश के साथ क्रूरता की सारी हदें की पार, देखने वालों के उड़े होश

रायबरेली-सुल्तानपुर हाईवे पर धम्मौर थाना क्षेत्र में एक हत्या को अंजाम दिया गया है और क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गई. बता दें कि हत्या की घटना को अंजाम धम्मौर थाना क्षेत्र में एक ईंट भट्टे के पास दिया गया जहां एक युवती की निर्मम हत्या कर दी गई जिसका शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद हत्यारों ने युवती का चेहरा बुरी तरह से ईंटों से कुचल दिया.

हत्यारों ने इस तरह की हैवानियत से लाश की पहचान मिटाने के उद्देश्य से की. युवती की हत्या धम्मौर थाना के अंतर्गत आने वाले छरौली गाँव में की गई और उसकी लाश को ईंट भट्टे के पास फेंक दिया गया. आरोपियों इस पुराने भट्टे के पास शव को फेंका और ईंट से उसका चेहरा बुरी तरह से कुचल कर वहां से फरार हो गए. जब वहां से गुजरने वाले गांव वालों ने शव देखा तो पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई और फिर सूचना पुलिस को दी गई.

सबसे हैरान करने वाली बात यह रही जब गांव वालों ने बताया कि मृतका ना तो इस गांव की है और ना ही आस-पास के गांव की. गांव वालो का कहना है कि लड़की को कही और से लाया गया और यहाँ हत्या करके शव फेंक दिया गया. पुलिस, फोरेंसिक टीम और क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल का बारीकी से निरिक्षण किया इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमे पता चला कि युवती के सर पर किसी धारदार चीज से वार किया गया और अधिक खून के बह जाने से उसकी मौत हो गई.

अवैध वसूली करते हुए विधायक के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में जिला एएसपी सूर्यकांत त्रिपाठी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कर जानकारी निकली जा रही है और जांच की जा रही थी, जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

Loading...

Check Also

संबंध बानाते-बानाते चली गई 17 साल की लड़की की जान, जब वजह पता चली तो डॉक्टर्स भी हो गये हैरान…

हाल ही में आई एक एक अपराध की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com