…तो क्या अब सैफ के बाद इस एक्टर की ऑनस्क्रीन पत्नी बनेगी करीना

बॉलीवुड क़्वीन करीना कपूर दो साल के लम्बे अरसे बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स देखने मिल रहा है. जबकि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. करीना कपूर जल्द ही एक और फिल्म में नज़र आएँगी. खबर है कि करीना कपूर बॉलीवुड खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं....तो क्या अब सैफ के बाद इस एक्टर की ऑनस्क्रीन पत्नी बनेगी करीना

जानकारी के मुताबिक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने करीना कपूर को एक फिल्म के लिए साइन किया है. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे. इस फिल्म के लिए करीना कपूर को फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट किया गया. करीना के ऑपोसिट एक सीनियर एक्टर को और भी कास्ट किया जाना था. जिसके लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आया था पर अब इस पर मोहर लग चुकी है कि इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार नज़र आएंगे.

जानकारी के मुताबिक यह एक फॅमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसमें अक्षय-करीना हसबैंड-वाइफ के किरदार में नज़र आएंगे. पहले करीना के साथ कार्तिक आर्यन का नाम जोड़ा गया था पर बाद में अक्षय कुमार का नाम फाइनल कर दिया गया है. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जा सकती है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button