इस अभिनेता ने ट्रक में बनाया थिएटर, गाँव-गाँव घूमकर दिखा रहा है फिल्में

- in मनोरंजन

दुनिया बड़ी तेजी से भाग रही है, इस भागती दुनिया ने ढेरों ऐसे मुकाम हासिल किये जिसके बारे में इंसान ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था, बात चाहे विज्ञान की हो बात चाहे मनोरंजन की हो हम भारतीयों हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है लेकिन यह कहानियां आज सिर्फ शहरों तक सिमित है इस तरक्की में कुछ ऐसे गाँव भी शामिल है जहाँ पर थोड़ी बहुत सुविधाएं मौजूद है लेकिन उन गांवों का क्या जहाँ आज भी ठीक से बिजली तक नहीं आती, कब आती है और कब चली जाती है पता नहीं चलता, इस चीज को ध्यान में रखते हुए निर्देशक, निर्माता, और अभिनेता सतीश कौशिक ने शुरू की है एक पहल जो अपने आप में एक बड़ी बात है. 

दरअसल मनोरंजन के क्षेत्र में भारतीय सिनेमा को गाँव तक ले जाने का ख्वाब सजाने वाले सतीश  मोबाइल डिजिटल मूवी थिएटर (MDMT) लॉन्च कर रहे हैं, जिसके चलते वो गाँव के लोगों ट्रक के अंदर एक प्यारे से सिनेमाघर में फ़िल्में दिखाएंगे. इस ट्रक वाले मिनी थिएटर के लिए सतीश किसी को किसी भी तरह से सरकार की मदद नहीं मिली है हालाँकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का जरूर इसमें कुछ सहयोग है. 

लाखों दिल मचल उठे जब कांस में ऐश्वर्या राय ने पहना ये गाउन

इस थिएटर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल लांच कर रहे है, सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिलने के कारण सतीश इस पहल के लिए लोगों से लोगों से एक फिल्म का 35 रुपए तक किराया लेंगे, जिसमें कई हिंदी फ़िल्में दिखाई जाएगी. इन ट्रक्स का नाम भी फिल्मों के नाम से ही रखा जाएगा. 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फेमिनिज्म पर फंसी करीना, इस तरह के memes हो रहे वायरल

करीना कपूर खान ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशनल