लाखों दिल मचल उठे जब कांस में ऐश्वर्या राय ने पहना ये गाउन

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने शनिवार को 71वें कान्स फिल्म महोत्सव में बटरफ्लाई गाउन पहने रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे. ऐश्वर्य के इस गाउन को दुबई के रहने वाले डिजाइनर माइकल सिन्को ने डिजाइन किया है. ऐश्वर्य लगातार 17 सालों से कान्स का हिस्सा बनती आ रही हैं. लॉरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के रूप में उन्होंने आत्मविश्वास के साथ वॉक किया. अभिनेत्री इस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

उन्होंने ईरानी अभिनेत्री गोलशिफ्ते फरहानी अभिनीत एवं ईवा हुसोन निर्देशित ‘लेस फिलेस दु सोलेइल’ के लिए रेड कार्पोट पर वॉक किया. होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाए, स्मोकी आई मेकअप और खुले बालों में वह दिलकश लग रही थीं. ऐश्वर्या ने हाल में शुरू किए अपना इंस्टाग्राम पेज पर एक प्री-रेड कार्पेट वीडियो शेयर किया जिसमें वह लाल रंग की ड्रेस पहने बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्य ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “सर्कल ऑफ लाइफ.” दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन ने शुक्रवार को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का पेज ओपन किया है. मनमुताबिक फॉलोअर्स न मिलने और खराब रेस्पॉन्स मिलने के कारण उन्होंने अपनी पीआर टीम पर इसका गुस्सा निकाल दिया.

मदर्स डे पर सोनम कपूर को याद आईं मम्मी सुनीता, लिखा ये इमोशनल मैसेज

बता दें जल्दी ही ऐश्वर्या फिल्म फन्ने खान में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं. वहीं, कुछ और फिल्मों में ऐश के आने की बातचीत चल रही है, इनमें वो कौन थी का रीमेक भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Lust Stories के इस अश्लील सीन ने बदल दी कियारा की किस्मत, मिल रहे ऑफर

सुपरफ्लॉप फिल्म ‘फुगले’ से करियर की शुरुआत करने