मदर्स डे पर सोनम कपूर को याद आईं मम्मी सुनीता, लिखा ये इमोशनल मैसेज

सोनम कपूर हाल ही में शादी कर अपने ससुराल गईं हैं. शादी के बाद ये पहला मदर्स डे है और इस मौके पर उनका इमोशनल होना लाजमी है. मदर्स डे के मौके पर अपनी मां सुनीत कपूर के लिए एक बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है.

उन्होंने अपनी मां सुनीता कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”’वो महिला जिसने मुझे सबकुछ सिखाया है, करुणा, जुनून और स्टाइल. लव यू मां, हैप्पी मदर्स डे’. इससे पहले शादी के बाद भी सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी मां को शुक्रिया कहा था. सोनम ने लिखा था कि मेरे शादी को इतने बेहतरनी तरीके से पूरा नहीं किया जा सकता मां आपके बिना.

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का आज 37 वां जन्मदिन, जानें कुछ अनसुने किस्से

सोनम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ”आनंद और मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने हमारी जिंदगी के इन दो खास दिनों को और भी खास बनाने में हमारी मदद की. इस मौके पर हम आप सभी का शुक्रिया अदा करते हैं और मैं कुछ लोगों को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहूंगी .” इस पोस्ट में सोनम ने अपने वेडिंग प्लानर से लेकर फोटोग्राफर , फैशन डिजाइनर तक सका शुक्रिया अदा किया.

बता दें सोनम कपूर ने 8 मई को अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ मुंबई में सिख धर्म के अनुसार शादी कर ली थी. इस शादी में शरीक होने बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे पहुंचे थे.

 
Back to top button