इस एक्टर ने अपनी BMW कार से एक के बाद एक ठोंकी 5 गाड़ियां,

टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर गलत वजहों की से सुर्खियों में हैं। ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टीवी सीरियल से लोगों के दिलों में जगह बना चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने शनिवार को अपनी बीएमडब्यू (BMW X5) कार से एक के बाद एक 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमें 7 लोग घायल हो गए। हादसे के वक्त सिद्धार्थ खुद ड्राइविंग कर रहे थे।इस एक्टर ने अपनी BMW कार से एक के बाद एक ठोंकी 5 गाड़ियां

हादसा मुंबई के न्यू लिंक रोड पर स्थित श्रीजी होटल के बाहर करीब शाम 5 बजे के आस-पास हुआ। सिद्धार्थ लोखंडवाला से ओशिवारा जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक ड्राइविंग के वक्त संतुलन खो देने से यह हादसा हुआ, जिसमें 7 लोग घायल हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

पुलिस ने सिद्धार्थ को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया हालांकि वो जमानत पर रिहा हो गए। लोखंडवाला ओशिवारा सिटीजन एसोसिएशन ने ट्विटर पर सबसे पहले यह जानकारी दी। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एसोसिएशन के फाउंडर धवल शाह ने बताया कि ‘यह एक बड़ा हादसा था। सिद्धार्थ शुक्ला मेगा मॉल से ड्राइविंग करके आ रहे थे और उन्होंने अपना संतुलन खो दिया। कार ने पहले एक खंभे में टक्कर मारी और फिर 5 गाड़ियों से भिड़ गई। वो खुद बीएमडब्ल्यू से चल रहे थे तो उन्हें कोई चोट तो नहीं आई लेकिन वहां मौजूद दूसरे लोग घायल हो गए।’

सिद्धार्थ को पुलिस ने अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के वक्त सिद्धार्थ नशे में थे हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से पुलिस ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है। हादसे से लोग इतने नाराज थे कि उन्होंने सिद्धार्थ को पहचाना नहीं और उनकी पिटाई तक कर दी।

बता दें कि इससे पहले भी 2014 में सिद्धार्थ का एक्सीडेंट हुआ था उस वक्त भी उनकी कार एक दूसरी कार से टकरा गई थी। इसके अलावा 2017 में उन्हें अचानक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ निकाल दिया गया था क्योंकि सेट पर ही उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस जैसमीन भसीन के साथ गाली-गलौज कर भद्दी टिप्पणियां की थीं। मामला इतना बिगड़ गया था कि शूटिंग ही कैंसिल करनी पड़ी थी।

देखे विडियो:- 

Back to top button