कबड्डी की नीलामी में करोड़पति बने ये 6 खिलाड़ी

- in खेल

नई दिल्ली : कबड्डी जैसे भारतीय पारम्परिक खेल के प्रति बढ़ते रुझान का ही नतीजा है कि प्रो कबड्डी लीग की हुई नीलामी में छह खिलाड़ी करोड़पति बन गए. इस बार बोली के पहले दिन बुधवार को छह खिलाड़ियों ने एक करोड़ रुपए को पार कर धन वर्षा का नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया.कबड्डी की नीलामी में करोड़पति बने ये 6 खिलाड़ी

आपको बता दें कि मोनू गोयात पर हरियाणा स्टीलर्स ने सबसे अधिक 1.51 करोड़ रुपये की बोली लगाई, जबकि ईरान के फजल अत्राचली प्रो कबड्डी लीग की बोली में एक करोड़ की रकम पाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए.उन्हें यू मुंबा ने अपनी टीम में शामिल किया. वहीं दीपक हुडा पीकेएल के इतिहास में करोड़पति ग्रुप में शामिल होने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने , उन्हें जयपुर पिंक पैन्थर्स ने उन्हें 1.15 करोड़ रुपये में खरीदा.

खास बात यह है कि यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, बल्कि राहुल चौधरी को तेलूगु टाइटन्स ने ‘फाइनल बिड मैच’ के जरिए उन्हें 1.29 करोड़ रुपये में खरीद लिया.दूसरी सर्वाधिक बोली दिल्ली ने लगाई थी. प्रो कबड्डी लीग की नीलामी की इतनी बढ़िया बोली लगते देख पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी खूब खुश हुए. उन्होंने इसे ट्विटर पर यूँ लिखा पीकेएल ऑक्शन में शॉपिंग देखकर मजा आ आ रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इंग्लैंड दौरे पर शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम को रिकी पोंटिंग ने दी चेतावनी

मेलबर्नः इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन