महिलाओं के ये अंग बताते हैं उनकी सेक्स लाइफ, जानकर दंग रह जायेगे आप

- in 18+, जीवनशैली

शास्त्रों मे कई ऐसी बातें है जो मानव शरीर के बारे मे काफी बातें विस्तार मे बताते हैं, उनमे से एक हमे महिलाओं के शारीरिक अंगों द्वारा उनकी सेक्स लाइफ के बारे मे बताती है. जिस प्रकार महिला की चाल देखकर पता लगाया जा सकता है की क्या ये सेक्स कर चुकी है और अपनी सेक्स लाइफ से कितनी संतुष्ट है.

शायद आप को अजीब लगे पर ये सच है कि महिला का चेहरा देखकर उसके सेक्सी स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता हैं कि उनका चरित्र कैसा है और वो अपने जीवनसाथी के साथ संबंध कैसे रहेंगे ? भविष्य पुराण’ के अनुसार शिवजी के बड़े पुत्र भगवान कार्तिकेय ने ‘लक्षण शास्त्र’ की रूपरेखा तैयार की थी. लेकिन इससे पहले कि वो पूरा हो पाता भगवान शिव ने उसे गुस्से में समुद्र में फेंक दिया.

महिलाओं के शरीर के ये अंगजब शिव जी का गुस्सा शांत हुआ तो उन्होंने समुद्र से बचा हुआ कार्य पूरा करने को कहा. यानी इस शास्त्र को समुद्र ने पूरा किया इसलिए इसे “सामुद्रिक शास्त्र” कहा जाता है. तो फिर देर किस बात की है.

  • बता दें कि ऐसी महिलाएं जिसकी जांघें चिकनी, कोमल, रोमरहित और हृष्ट-पुष्ट होती हैं, वे खुद भी सेक्स को एन्जॉय करती हैं और अपने पार्टनर को भी खुश रखती हैं.
  • ऐसी स्त्री जिसके पैर के अंगूठे गोल और पैर की दूसरी उंगली अंगूठे से बड़ी हो, वह चंचल स्वभाव की होती है. वह एक से अधिक पुरुषों से संबंध बनाने से परहेज नहीं करती.
  • जिन महिलाएं के ब्रेस्ट मांसल और चौड़े होते हैं, वे भोगी स्वभाव की मानी जाती हैं. तो इस तरह आप महिला के अंगों से उसकी सेक्स लाइफ के बारे में जान सकते हैं.
  • ऐसी महिलाएं जिनकी पतली कमर और गोल ब्रेस्ट होते हैं, वे ना सिर्फ सेक्स में माहिर होती हैं बल्कि उसका पूरा आनंद भी लेती हैं.
  • वे महिलाएं जिनके अंडरआर्म्स में पतले और कोमल रोम होते हैं, उनकी भी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी होती है.
  • ऐसी महिलाएं जिनके घुटने पर मांस नहीं होता, वे खुले विचारों वाली होती हैं. उन्हें एक से अधिक पार्टनर के साथ सम्बन्ध बनाने से भी कोई दिक्कत नहीं होती. मगर इन्हें गुप्त रोगों का भी भय रहता है.
  • ऐसी महिला जिसके पैर के तलवे और एड़ी कोमल हो और जिसे पैरों में पसीना ना आता हो तो उसकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी मानी जाती है.
  • महिलाओं के होंठ भी उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताते हैं. जिस महिला के होंठ का ऊपरी हिस्सा मोटा होता है तो वो सेक्स में खासी दिलचस्पी रखने वाली होती है.

 

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

आखिर क्यों मंगलसूत्र में सिर्फ काले और पीले मोती ही होते हैं…?

विवाहित महिला के गले में अक्सर मंगलसूत्र देखा